rape victim severeToxic food in police station unconscious - विषाक्त खाने से थाना परिसर में अचेत हुई दुष्कर्म पीड़िता, गंभीर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विषाक्त खाने से थाना परिसर में अचेत हुई दुष्कर्म पीड़िता, गंभीर

बीजपुर थाना परिसर में मंगलवार की सुबह दुष्कर्म पीड़ित युवती विषाक्त पदार्थ खाने से अचेत हो गई। युवती के अचेत होने पर पुलिस ने उसे परियोजना अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर देख उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया। 

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र निवासिनी एक युवती ने बीजपुर थाने में तहरीर देकर थाना क्षेत्र के नेमना गांव निवासी एक युवक पर शादी का झांसा देकर पांच साल से शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था। युवती द्वारा शादी का दबाव बनाने पर युवक व उसके परिवार के लोगों ने उससे दो लाख रुपये नकद और बाइक की मांग की थी। युवती की तहरीर पर सोमवार को पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म तथा उसके परिवार के चार लोगों के खिलाफ दहेज अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने मंगलवार की सुबह आरोपित युवक पुजारी लाल को नेमना स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित युवक के गिरफ्तार होने पर युवती भी थाने पहुंच गई और उसने युवक से शादी करने की बात कहीं तो युवक शांत हो गया। कुछ ही देर बाद युवती वहीं अचेत होकर गिर गई। इससे थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तत्काल युवती को परियोजना अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पता चला कि युवती ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया है। डॉक्टरों ने युवती की हालत गंभीर देख उसे अन्यत्र के लिए रेफर कर दिया। युवती के विषाक्त पदार्थ खाने की सूचना पर दुद्धी तहसीलदार व सीओ सुनील कुमार विश्वनोई मौके पर पहुंचे और युवती का हाल जाना।

बीजपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक हरिश्चन्द्र सरोज का कहना है कि युवती बाहर से ही विषाक्त पदार्थ खाकर आई थी। वह थाने में आने पर आरोपित युवक से बात करने के दौरान ही अचेत होकर गिर गई, जिसे परियोजना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rape victim severeToxic food in police station unconscious