ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रपंचायत ने छात्रा के आबरू की सवा दो लाख रुपये लगाई कीमत

पंचायत ने छात्रा के आबरू की सवा दो लाख रुपये लगाई कीमत

म्योरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक बार फिर पंचायत का तुगलकी फरमान सामने आया है। पंचायत ने आठवीं की छात्रा की आबरू की कीमत लगा दी है। छात्रा के साथ रेप के मामले में सवा दो लाख रुपये में समझौता...

पंचायत ने छात्रा के आबरू की सवा दो लाख रुपये लगाई कीमत
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रSun, 23 Sep 2018 08:42 PM
ऐप पर पढ़ें

म्योरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक बार फिर पंचायत का तुगलकी फरमान सामने आया है। पंचायत ने आठवीं की छात्रा की आबरू की कीमत लगा दी है। छात्रा के साथ रेप के मामले में सवा दो लाख रुपये में समझौता करने का फैसला सुनाया है।

छात्रा के परिजनों ने म्योरपुर थाने में तहरीर भी दी थी। इससे पहले कि पुलिस कुछ कर पाती गांव में पंचायत कर समझौता करा दिया गया।म्योरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की आठवीं की छात्रा के साथ एक व्यक्ति ने रेप किया। छात्रा के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए म्योरपुर थाने में तहरीर दी। मामला थाना पहुंचते ही गांव के कथित पंचों ने पंचायत बुलाकर दोनों पक्षों को गांव में समझौता कराने को कहा। पंचायत में छात्रा को सवा दो लाख रुपये देने का फरमान सुनाया। ग्राम प्रधान की मानें तो उन्हें पंचायत में बुलाया ही नहीं गया। प्रधान का कहना है कि पैसे वाले बाप के बिगड़ैल युवक की करतूत पूरा गांव जान रहा है। दबंगों के दबाव में आकर छात्रा के परिजनों ने तहरीर देने के अगले ही दिन थाने में समझौता कर लेने की अर्जी भी दे दी। वहीं, थाने के एसआई काशीनाथ कुशवाहा का कहना है कि पीड़िता के पिता ने शुक्रवार को तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी। दूसरे दिन पीड़ित पक्ष ने समझौता करने की बात कहकर तहरीर वापस ले ली और आरोपी युवक को भी छुड़ा ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें