ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रगांव में सन्नाटा, सभी आरोपी घर से फरार

गांव में सन्नाटा, सभी आरोपी घर से फरार

स्थानीय थाना क्षेत्र के बरहमोरी बालू साइट पर हुए बवाल के आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं की गई है। हर्रा गांव में सन्नाटा पसरा है। गांव में बस अब दबी जुबान से यही चर्चा है कि गांव के जिन लोगों को...

गांव में सन्नाटा, सभी आरोपी घर से फरार
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रSat, 12 Jan 2019 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाना क्षेत्र के बरहमोरी बालू साइट पर हुए बवाल के आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं की गई है। हर्रा गांव में सन्नाटा पसरा है। गांव में बस अब दबी जुबान से यही चर्चा है कि गांव के जिन लोगों को आरोपी बनाया गया है, उन्हें गिरफ़्तार करने के बाद पुलिस कैसा व्यवहार करेगी। उधर, बालू साइट पर कंपनी के कर्मचारी और कार्यालय की सुरक्षा के लिए पुलिस और पीएससी तैनात कर दी गई है।

बुधवार को बरहमोरी बालू साइट पर हर्रा गांव के लोगों और कंपनी के कर्मचारियों में बावल हुआ था। इस बवाल में कंपनी के तीन चार पहिया और पांच दो पहिया वाहन फूंक दिए गए थे। आठ कर्मचारियों को चोटें भी आई थीं। इस मामले में गुरुवार को कंपनी के साइट प्रबंधक की ओर से दी गई तहरीर में हर्रा गांव के लोगों सहित कुल 15 लोगों के खिलाफ और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोन थाना में मामला दर्ज किया गया था। कोन थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि अभी मामले की जांच जारी है। जांच कर आरोपों की पुष्टि की जाएगी। सत्यता की पुष्टि होने के बाद ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। उधर, गांव के जिन लोगों को आरोपी बनाया गया है, वह सभी अपने-अपने घर से फरार चल रहे हैं। गांव में एक अजीब तरह से शांति है। बस कुछ ही लोग सक्रिय नजर आ रहे हैं। गांव के कुछ लोग इस बात से चिंतित हैं कि कहीं किसी बात पर अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमा में उन लोगों का नाम ने जोड़ दिया जाए। उधर, एडवोकेट विकास शाक्य ने आरोप लगाया है कि बरहमोरी बालू साइट पर जो बवाल हुआ है वह केवल पुलिस प्रशासन और खननमाफियाओं में गठजोड़ के कारण ही हुआ है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की रिपोर्ट बनाकर राष्ट्रीय मारवाधिकार को भेजा गया है। साथ ही इस मामले की उचित जांच करवाने का भी अनुरोध किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें