ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रअनुपस्थित रहने पर ईओ से जताई नाराजगी

अनुपस्थित रहने पर ईओ से जताई नाराजगी

नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी के अपने कार्यालय से लगातार अनुपस्थित रहने पर एसडीएम दुद्धी ने कड़ी नाराजगी जताई। अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें पत्र भी लिखा।  एसडीएम दुद्धी भानू प्रताप सिंह...

अनुपस्थित रहने पर ईओ से जताई नाराजगी
दुद्धी (सोनभद्र)। हिन्दुस्तान संवादFri, 22 Sep 2017 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी के अपने कार्यालय से लगातार अनुपस्थित रहने पर एसडीएम दुद्धी ने कड़ी नाराजगी जताई। अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें पत्र भी लिखा। 

एसडीएम दुद्धी भानू प्रताप सिंह ने लिखे पत्र में उन्हें उनके कर्तव्यों को याद भी दिलाया है। साथ ही कार्य के प्रति उनकी लापरवाही पर फटकारा भी लगाई है। बता दें कि काफी दिनों से दुद्धी इओ टीएन चौबे गैरमौजूद हैं।  पिछले कई बार से पीस कमेटी के बैठक में भी मौजूद नहीं रहे हैं। उनकी अनुपस्थिति के कारण  नगर की साफ सफाई और जलापूर्ति व्यवस्था चरमरा गई है। गलियों की नालियां जाम हैं, जिससे सड़कों पानी फ़ैल रहा है। 

नवरात्र के पावन दिन होने के बावजूद पूरे नगर में गंदगी का साम्राज्य है। मंदिर जाने वालों को नालियों के पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है। सड़कों और नालियों में पानी जमा होने से पूरे नगर में मच्छरों का प्रकोप भी बढ़ रहा है। एसडीएम भानु प्रताप सिंह ने बताया कि  इओ का पद जिम्मेदाराना पद है। नगर की व्यवस्था बनाये रखने के लिए उनकी जिम्मेदारियां तय की जाती हैं। बावजूद इसके इओ टीएन चौबे मनमानी कर रहे हैं। वह नगर पंचायत कार्यालय पर गैरहाजिर रहते हैं। न तो उनके बैठने का कोई समय निर्धारित है और न ही दिन निर्धारित है। ऐसे में नगर में साफ-सफाई व्यवस्था आदि चरमरा गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें