ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रतहसील दिवस में मात्र 29 शिकायतें निस्तारित

तहसील दिवस में मात्र 29 शिकायतें निस्तारित

जिले की तीनों तहसीलों में बुधवार को आयोजित तहसील दिवस में कुल आए 152 आवेदन पत्रों में से मात्र 29 का ही निस्तारण किया जा सका। शेष 123 मामले लंबित हैं। मुख्य तहसील दिवस का आयोजन राबर्ट्सगंज तहसील में...

तहसील दिवस में मात्र 29 शिकायतें निस्तारित
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रWed, 20 Feb 2019 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले की तीनों तहसीलों में बुधवार को आयोजित तहसील दिवस में कुल आए 152 आवेदन पत्रों में से मात्र 29 का ही निस्तारण किया जा सका। शेष 123 मामले लंबित हैं। मुख्य तहसील दिवस का आयोजन राबर्ट्सगंज तहसील में किया गया।

पुलिस अधीक्षक किरीट राठोड़, प्रभारी डीएम/सीडीओ अजय कुमार द्विवेदी, डीएफओ संजीव कुमार सिंह, एसडीएम शादाब असलम ने राबर्ट्सगंज तहसील में समस्याएं सुनीं। इस अवसर पर कुल 84 शिकायतें सुनते हुए मौके पर ही 05 मामले निस्तारित किए। मौके पर भेजी गई चार टीमों ने 6 मामले निस्तारित किए।

एसडीएम दुद्धी रामचन्द्र यादव ने दुद्धी तहसील में समस्याएं सुनीं। इस दौरान 27 मामले आए। इसमें से मौके पर 6 मामलों को निस्तारित किये। उसके बाद तीन टीमों ने मौके पर जाकर पांच मामले निस्तारित कराए।

घोरावल में एसडीएम भानु प्रताप सिंह ने 41 लोगों की समस्याएं सुनीं। मौके पर 04 मामले निस्तारित किये। उसके बाद तीन टीमों ने मौके पर जाकर तीन मामला को निस्तारण कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें