ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रअब सोनभद्र से लखनऊ व कानपुर के लिए सीधी बस सेवा

अब सोनभद्र से लखनऊ व कानपुर के लिए सीधी बस सेवा

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोनभद्र डिपो को छह नई बसों की सौगात दी है। अब लखनऊ व कानपुर के लिए भी सोनभद्र से सीधे बसे चलेंगी। राबर्ट्सगंज सदर विधायक भूपेश चौबे की पहल पर मुख्यमंत्री ने इन...

अब सोनभद्र से लखनऊ व कानपुर के लिए सीधी बस सेवा
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रWed, 31 Oct 2018 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोनभद्र डिपो को छह नई बसों की सौगात दी है। अब लखनऊ व कानपुर के लिए भी सोनभद्र से सीधे बसे चलेंगी। राबर्ट्सगंज सदर विधायक भूपेश चौबे की पहल पर मुख्यमंत्री ने इन बसों की सौगात दी है। बुधवार को सदर विधायक श्री चौबे ने बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस दौरान सदर विधायक श्री चौबे ने कहा कि अभी मुख्यमंत्री से यहां के आवागमन को देखते हुए और बसों की मांग की गई है। हाल के महीनों में वह मांग भी पूरी हो जाएगी। सोनभद्र डिपो से लंबी दूरी की बसों का अभाव था। कानपुर, लखनऊ जाने के लिए यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था। इसे लेकर पिछले दिनों सदर विधायक ने अपनी समस्या मुख्यमंत्री के सामने रखी थी। मुख्यमंत्री ने इसे गंभीरता से लेते हुए परिवहन मंत्री को अतिशीघ्र बसों की उपलब्धता सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया था। परिवहन मंत्री के निर्देश पर परिवहन विभाग द्वारा सोनभद्र डिपो को 6 बसों की सौगात दी गई है। इसमें से प्रतिदिन सोनभद्र डिपो से दो बसें लखनऊ के लिए और एक कानपुर के लिए रवाना होगी। इसी तरह दो बसें लखनऊ से सोनभद्र व एक बस कानपुर से सोनभद्र डिपो के लिए प्रतिदिन रवाना होगी। रोडवेज बस परिसर में दोपहर बाद सदर विधायक भूपेश चौबे ने हरी झंडी दिखाकर पशुओं को कानपुर लखनऊ के लिए रवाना किया उन्होंने रोडवेज कर्मियों से कहा कि वह यात्रियों के साथ सौहार्द का वातावरण बनाएं ताकि परिवहन निगम की बसों में ज्यादा से ज्यादा यात्री यात्रा कर सकें। इस मौके पर कमलेश चौबे, संतोष शुक्ला, संजीव, अजीत चौबे, सत्य प्रकाश तिवारी, वाचस्पति त्रिपाठी, गौरव शुक्ला, रजनीश रघुवंशी, सुनील सिंह, विनोद पटेल, अशोक जैन, दयाशंकर सिंह, एआरएम राजकुमार सिंह, श्यामपति कुशवाहा, प्रियंकर मिश्र आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें