ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रसोनभद्र में पंचर बनाने वाले मिस्त्री की हत्या कर शव खेत में फेंका

सोनभद्र में पंचर बनाने वाले मिस्त्री की हत्या कर शव खेत में फेंका

राबर्ट्सगंज कोतवाली के नई बस्ती राबर्ट्सगंज निवासी युवक का बुधवार की दोपहर कोतवाली क्षेत्र के कम्हारी गांव में खेत में शव मिला। वह सोमवार को घर से कम्हारी गांव स्थित अपनी बाइक पंचर की दुकान के लिए...

सोनभद्र में पंचर बनाने वाले मिस्त्री की हत्या कर शव खेत में फेंका
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रWed, 17 Oct 2018 09:17 PM
ऐप पर पढ़ें

राबर्ट्सगंज कोतवाली के नई बस्ती राबर्ट्सगंज निवासी युवक का बुधवार की दोपहर कोतवाली क्षेत्र के कम्हारी गांव में खेत में शव मिला। वह सोमवार को घर से कम्हारी गांव स्थित अपनी बाइक पंचर की दुकान के लिए निकला था। पिता ने तहरीर देकर पुत्र की हत्या कर शव खेत में फेके जाने का आरोप लगाया है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राबर्ट्सगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सीपी पाण्डेय ने बताया कि राबर्ट्सगंज के नई बस्ती निवासी 35 वर्षीय राजू पुत्र साहेबजान का बुधवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र के कम्हारी गांव में खेत में शव मिला। उसके सिर में चोट के निशान थे। वह टीशर्ट पहने हुए था तथा नीचे कोई कपड़ा नहीं था। कोतवाली प्रभारी सीपी पांडेय के मुताबिक पूछताछ में साहेबजान ने बताया कि सोमवार राजू घर से कम्हारी स्थित बाइक पंचर बनाने की अपनी दुकान के लिए निकला था। सोमवार देर शाम तक वह जब नहीं आया तो राजू का पुत्र उसकी तलाश में दुकान पर पहुंचा। वहां राजू नहीं था। दुकान पर खून देख वह घबरा गया और वापस घर आकर इसकी जानकारी परिवार वालों को दी। इसके बाद परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरु की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। कोतवाल श्री पाण्डेय ने बताया कि बुधवार की दोपहर लगभग ढाई बजे परिवार वालों ने राजू के गायब होने की सूचना दी। इसके बाद उसकी तलाश की गई तो दोपहर लगभग साढे़ तीन बजे उसका शव कम्हारी गांव में खेत में मिला। उधर, घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार दीक्षित भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के पिता साहेबजान ने कोतवाली में तहरीर देकर पुत्र की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सीपी पाण्डेय ने बताया कि साहेबजान की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें