ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रबाउली में डूबने से अधेड़ महिला की मौत

बाउली में डूबने से अधेड़ महिला की मौत

जिले के बभनी थाना क्षेत्र के चौना गांव में बुधवार की रात घर से पांच सौ मीटर दूर शौच के बाद बाउली में पानी छूने गई महिला की बाउली में गिर जाने से...

बाउली में डूबने से अधेड़ महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रThu, 13 Jun 2024 02:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सागोबांध (सोनभद्र)। जिले के बभनी थाना क्षेत्र के चौना गांव में बुधवार की रात घर से पांच सौ मीटर दूर शौच के बाद बाउली में पानी छूने गई महिला की बाउली में गिर जाने से डूबने से मौत हो गई। वहीं रात में जब महिला को खोजते हुए परिजन बाउली पर पहुंचे तो उसका शव पानी में उतराया हुआ मिला। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रात में ही शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।
धनखोर गांव निवासिनी अमरावती 52 वर्षीया पत्नी अशर्फी लाल का बुधवार की रात बाउली में उतराया हुआ शव मिला। परिजनों का कहना है कि अमरावती घर से शाम को करीब सात बजे शौच के लिए सीवान में निकली थी। उसने हाथ में डंडा और टार्च भी लिया था। शौच के बाद जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटी तो घर वाले खोजबीन शुरू कर दिए। खोजते हुए जब बाउली के पास पहुंचे तो बाउली के किनारे टार्च जल रहा था और वही पर डंडा और चप्पल भी था। लोगों ने इधर उधर देखा जब अमरावती कहीं नहीं दिखाई दी तो बाउली में खोजना शुरू किए। काफी देर बाद बाउली में शव मिला। परिजनों का कहना है कि शौच के बाद पानी छूते समय महिला के गहरे पानी में गिर जाने से डूबने से मौत हो गई होगी। परिजनों ने शव को बाउली से बाहर निकाला और इसकी सूचना बभनी थाने की पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर अभय नाथ यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले कर गुरुवार की सुबह मृतका के पुत्र श्यामदास की तहरीर पर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।