ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रपीस कमेटी की बैठक में ताजिया जुलूस न निकालने की दी जानकारी

पीस कमेटी की बैठक में ताजिया जुलूस न निकालने की दी जानकारी

करमा, ¸¹म्योपुर§। हिटी करमा और म्योरपुर थाना में मंगलवार को हुई पीसी कमेटी...

पीस कमेटी की बैठक में ताजिया जुलूस न निकालने की दी जानकारी
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रWed, 04 Aug 2021 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

करमा, ¸¹म्योपुर§। हिटी

करमा और म्योरपुर थाना में मंगलवार को हुई पीसी कमेटी की बैठक में ताजिया जुलूस निकाले जाने पर लगे प्रतिबंध की जानकारी दी गई। साथ ही लोगों को हिदायत दी गई कि कोरोना के प्रसार को देखते हुए भीड़ वाले इलाकों से बचे। जरूरी हो तभी घर से निकलें। बिना मास्क लगाए घर से बाहर न जाएं।

करमा थाना में पीस कमेटी की बैठक की अध्यक्षता कर रहे घोरावल तहसीलदार सुरेश चंद्र शुक्ला ने कहा कि कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए ताजिया जुलूस नहीं निकाला जाए। कहा कि सभी लोग भीड़-भाड़ से बचें व मास्क का प्रयोग करें। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने लोगों से कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पुलिस को सूचना दें। बैठक में शरीफ अहमद, सरताज अहमद, निहाल उद्दीन, मेराज अहमद, अब्दुल हमीद, अजहरुद्दीन पापी प्रधान नागेंद्र मौर्य, धीरज सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

मंगलवार को म्योरपुर थाना परिसर में थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार त्रिपाठी ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए कोई ताजिया का जुलूस, अखाड़ा और कांवड़ यात्रा ना निकाले। अशांति फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यदि किसी व्यक्ति को कोई गोपनीय सूचना देनी है तो वह उनके मोबाइल नंबर पर दे। उसका नाम गोपनीय रहेगा। इस अवसर पर मुहम्मद सरफुद्दीन, इमाम बक्श, वैस अहमद, शमीम अहमद, जाकिर हुसैन, नसरुल्ला, शमशेर, फ़र्जन अली, शाह अहमद, नज़ीर अहमद आदि लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें