ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रआईजी व एसपी ने छत्तीसगढ़ बॉर्डर का लिया जायजा

आईजी व एसपी ने छत्तीसगढ़ बॉर्डर का लिया जायजा

कोरोना वायरस को लेकर शासन प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। बुधवार को आईजी और पुलिस अधीक्षक छत्तीसगढ़ बार्डर का जायजा लेने पहुंचे। बार्डर पर तैनात पुलिस जवानों को आईजी ने कई आवश्यक दिशा निर्देश...

आईजी व एसपी ने छत्तीसगढ़ बॉर्डर का लिया जायजा
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रWed, 15 Apr 2020 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस को लेकर शासन प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। बुधवार को आईजी और पुलिस अधीक्षक छत्तीसगढ़ बार्डर का जायजा लेने पहुंचे। बार्डर पर तैनात पुलिस जवानों को आईजी ने कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

आईजी पीयूष श्रीवास्तव तथा पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव बुधवार को छत्तीसगढ़ बार्डर आसनडीह और शीशटोला का जायजा लिया। बार्डर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया और आवागमन को देखते हुए दोनों राज्यों के सीमाओं को पूरी तरह से बंद करने का निर्देश दिया। आईजी ने कहा कि अब छत्तीसगढ़ का कोई भी व्यक्ति यूपी में नहीं आ सकता और न ही यूपी का कोई व्यक्ति छत्तीसगढ़ में प्रवेश कर सकता है। उन्होंने कहा कि पैदल आने जाने वाले रास्तों पर भी निगरानी रखें ताकि कोई चोरी चुपके बॉर्डर पार न कर सके। पुलिस महानिरीक्षक श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए तथा जनता की सुरक्षा के लिए सरकार द्वारा जो भी कदम उठाये जा रहे हैं उसका पालन करना सभी के लिए आवश्यक है। इतना ही नहीं सभी लोगों का सहयोग भी जरूरी है। उन्होंने कहा कि तीन दिनों तक बार्डर पर पूरी तरह से अलर्ट रहें। लोग बगैर किसी काम के घर से बाहर न निकलें। बता दें कि देश में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए तीन मई तक लाकडाउन कर दिया गया है। इसके लिए यूपी और छत्तीसगढ़ के बार्डर आसनडीह और शीशटोला को सील कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि सीमाओं पर सख्ती रखें, पैदल आने जाने वाले रास्तों पर विशेष नजर रखें। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी दुद्धी संजय कुमार वर्मा, प्रभारी निरीक्षक बभनी अविनाश चंद्र सिन्हा भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें