ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रघोरावल के ट्रक चालक की मुम्बई में मौत

घोरावल के ट्रक चालक की मुम्बई में मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हिनौती के बरयां गांव निवासी ट्रक चालक की शुक्रवार की भोर सड़क हादसे में मुम्बई में मौत हो गई। वह पिछले 10 वर्षों...

घोरावल के ट्रक चालक की मुम्बई में मौत
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रSat, 02 Jan 2021 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

घोरावल। हिन्दुस्तान संवाद

स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हिनौती के बरयां गांव निवासी ट्रक चालक की शुक्रवार की भोर सड़क हादसे में मुम्बई में मौत हो गई। वह पिछले 10 वर्षों से मुम्बई में रह कर ट्रक चलाने का कार्य करता था। उसके मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

घोरावल कोतवाली क्षेत्र के हिनौती ग्राम पंचायत के बरया गांव निवासी 32 वर्षीय कमलेश बैसवार पुत्र कन्हैया पिछले 10 वर्ष से मुंबई में ट्रक चालक का काम कर रहे थे। मुंबई में ही उनके छोटे भाई जितेंद्र भी ट्रक चालक का काम करते हैं। शुक्रवार की भोर तीन बजे कमलेश माल लदे ट्रक को अनलोड कराने के लिए जवाहरलाल नेहरू एयरपोर्ट मुंबई जा रहे थे। उसी दौरान सामने से आ रही ट्रक से टक्कर होने के कारण दुर्घटना हो गया, जिसमें गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल कमलेश को हॉस्पिटल उपचार के लिए पहुंचाया गया, लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने तक उनकी मौत हो गई। मामले की सूचना उनके छोटे भाई जितेंद्र को दी गई। जितेंद्र द्वारा घोरावल कोतवाली के बरया ग्राम में कमलेश के मौत की खबर पहुंची तो घर में कोहराम मच गया। मृतक कमलेश के भाई जितेन्द्र ने बताया कि कमलेश दो बच्चों का पिता है। उसे एक 12 वर्ष का लड़का और 10 वर्ष की लड़की है। कमलेश के शव का पीएम मुंबई में किया जा रहा है और शुक्रवार की शाम वहां से घोरावल के लिए रवाना किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें