DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोरवा मुख्य मार्ग पर कार में लगी आग, सवार बचे

मोरवा मुख्य मार्ग पर कार में लगी आग, सवार बचे

मोरवा थाना क्षेत्र अन्तर्गत शनिवार की देर शाम मोरवा मुख्य मार्ग पर अचानक एक स्कार्पियो में आग लग गयी। आसपास के लोगों ने तत्परता दिखाते हुए उसमें सवार लोगों को बाहर निकाल कर आग बुझा दी। स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया।

सूचना पर पहुंची मोरवा पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या वाहन स्वामी की लापरवाही ही दिखायी दी। पुलिस का कहना है कि गाड़ी हीट होने के बाद भी वाहन स्वामी गाड़ी चला रहा था। जिससे शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई।

फिलहाल किसी के झुलसने की कोई खबर नहीं है। अलबत्ता स्कार्पियो जल गयी है। निजी कम्पनी में कार्यरत चार अधिकारी स्कार्पियो से ग्वालियर से चलकर मोरवा आ रहे थे, शनिवार की देर शाम जैसे ही सिंगरौली मेनरोड पर पहुंचे कि अचानक उनके गाड़ी से धुआं उठने लगा। गाड़ी को वाहन स्वामी ही चला रहा था। संकेत मिलने पर उन्होंने तत्काल बोनट खोला तो अचानक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आसपास के लोगों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए कार सवारों को बाहर निकाला। इसके बाद कीचड़ और बालू से आग पर काबू पाया। पुलिस का कहना है कि किसी की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। निजी कंपनी के चारों अधिकारी दूसरी गाड़ी से बाद में रवाना हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fire broke out in a car Passengers rescued