ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रविवेचना में शिथिलता पर पांच एसआई सम्बद्ध

विवेचना में शिथिलता पर पांच एसआई सम्बद्ध

चुर्क स्थित पुलिस लाइन में शुक्रवार को डीआईजी ने शासन/न्यायालय / उच्चाधिकारियों की मंशा के अनुरूप विवेचनाओं के ससमय निस्तारण के क्रम में जनपद में वर्षों /06 माह से अधिक समय से लंबित विवेचनाओं की...

विवेचना में शिथिलता पर पांच एसआई सम्बद्ध
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रFri, 28 Dec 2018 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

चुर्क स्थित पुलिस लाइन में शुक्रवार को डीआईजी ने शासन/न्यायालय / उच्चाधिकारियों की मंशा के अनुरूप विवेचनाओं के ससमय निस्तारण के क्रम में जनपद में वर्षों /06 माह से अधिक समय से लंबित विवेचनाओं की समीक्षा की। विवेचना के निस्ताण में ढिलाई बरतने पर पांच सब इंस्पेक्टर को पुलिस लाइन से संबद्ध कर दिया। साथ ही विवेचनाओं को न लटकाने की हिदायत दी।

डीआईजी पीयूष श्रीवास्तव ने दोपहर में पुलिस लाइन में जनपद के पांचों सर्किल की विवेचनाओं की समीक्षा की। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन डॉ अवधेश सिंह, सीओ नगर विवेकानंद तिवारी, सीओ सदर प्रवीण कुमार ने उन्हें विवेचनाओं की वास्तुस्थिति से अवगत कराया। समीक्षा के बाद डीआईजी ने पाया कि कुछ थाना क्षेत्रों में विवेचनाओं में शिथिलता बरती गई है। ऐसे में उन्होंने शिथिलता बरतने वाले निरीक्षक/उपनिरीक्षकगणों को विवेचना निस्तारण की समयावधि तक पुलिस लाइन सोनभद्र में सम्बद्ध किया गया है। पुलिस लाइन से संबद्ध जिनको किया गया है उनमें निरीक्षक राजेश कुमार राय थाना- अनपरा, उप निरीक्षक राम कृत राम थाना- राबर्ट्सगंज, उप निरीक्षक शमशेर यादव थाना- राबर्ट्सगंज, उप निरीक्षक लाल मोहर राम थाना- रायपुर, उप निरीक्षक प्रदीप मिश्रा थाना-ओबरा और उप निरीक्षक राजेश कुमार सिंह थाना-पिपरी शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें