ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रभंडारे में सैकड़ों लोगों ने ग्रहण किया प्रसाद

भंडारे में सैकड़ों लोगों ने ग्रहण किया प्रसाद

विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय श्री राम मंदिर के मानस भवन के प्रांगण में बुधवार को भजन-कीर्तन व भंडारे का आयोजन किया। भंडारे में सैकड़ों लोगों ने खिचड़ी के रूप में प्रसाद ग्रहण किया।...

भंडारे में सैकड़ों लोगों ने ग्रहण किया प्रसाद
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रThu, 17 Jan 2019 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय श्री राम मंदिर के मानस भवन के प्रांगण में बुधवार को भजन-कीर्तन व भंडारे का आयोजन किया। भंडारे में सैकड़ों लोगों ने खिचड़ी के रूप में प्रसाद ग्रहण किया। इसके पूर्व कीर्तन में पंडित विनीत पांडेय व उनकी टीम ने गीत संगीत सुना कर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस दौरान पूरा मंदिर परिसर श्रीराम के उद्घोष से गूंज उठा।

इस दौरान मुख्य अतिथि महासंघ के विंध्याचल मंडल प्रभारी रुद्र कुमार पाठक ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा कि महासंघ के मुखिया मंहत योगी आदित्यनाथ के आह्वान पर प्रदेश में सामाजिक समरसता का कार्यक्रम कर संगठन हिन्दुत्व के प्रत्येक वर्ग को एकजुट करने का व्यापक स्तर पर कार्य कर रही है। इस प्रकार के कार्यो से देश मजबूत बन रहा है। अध्यक्षता कर रहे महासंघ के जिला अध्यक्ष सत्यप्रकाश पांडेय ने संगठनात्मक विस्तार पर प्रकाश डालते हुए ,जन सेवा के लिए कार्यकर्ताओं की तत्पर भुमिका के प्रति आभार भी व्यक्त किया। संचालन पूनम सिंह व हिन्दू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री अरविंद सोनी ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर हरिश्चन्द्र दुबे, धनराज सिंह, नागेश्वर प्रसाद गौड़, अवध नारायण पांडेय, श्रीनिवास तिवारी, राहुल प्रताप सिंह, ज्ञानेश्वर पांडेय, धनंजय पांडेय, हरिशचंद दुबे, धनराज सिंह, विरेंद्र मौर्य, संजय जायसवाल, नागेश्वर पांडेय, अभिषेक पांडेय, जेपी गुप्ता, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष उमाशंकर सिंह, केएन सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें