ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्ररसोई गैस न मिलने से आक्रोशित उपभोक्ताओं का प्रदर्शन

रसोई गैस न मिलने से आक्रोशित उपभोक्ताओं का प्रदर्शन

रसोई गैस सिलेण्डर न मिलने से आक्रोशित उपभोक्ताओं ने रविवार को राबर्ट्सगंज सिविल लाइन्स रोड स्थित एक गैस एजेंसी के समक्ष प्रदर्शन किया। उन्होंने एजेंसी संचालक पर उपभोक्ताओं को परेशान करने का आरोप...

रसोई गैस न मिलने से आक्रोशित उपभोक्ताओं का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रSun, 04 Nov 2018 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रसोई गैस सिलेण्डर न मिलने से आक्रोशित उपभोक्ताओं ने रविवार को राबर्ट्सगंज सिविल लाइन्स रोड स्थित एक गैस एजेंसी के समक्ष प्रदर्शन किया। उन्होंने एजेंसी संचालक पर उपभोक्ताओं को परेशान करने का आरोप लगाया। शीघ्र रसोई गैस उपलब्ध कराए जाने की मांग की।

इस दौरान उपभोक्ताओं ने कहा कि वे लगातार एक सप्ताह से गैस एजेंसी पर सिलेण्डर लेने के लिए चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उन्हें सिलेण्डर नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहाकि एजेंसी पर तैनात कर्मियों से पूछने पर सिर्फ एक ही जवाब मिलता है सिलेण्डर कम आया है। उन्होंने कहा कि वे लगातार एक सप्ताह से सिलेण्डर के लिए चक्कर काट रहे हैं, लेकिन उन्हें सिलेण्डर नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहाकि त्यौहार के मौके पर भी सिलेण्डर उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है। इससे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रविवार को भी जब वे सिलेण्डर लेने एजेंसी पर पहुंचे तो सिलेण्डर नहीं मिला। इससे उनका गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने एजेंसी के समक्ष संचालक के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि दीवाली से पूर्व सिलेण्डर उपलब्ध नहीं कराया गया तो वे पर्व के दिन ही सड़क पर उतरकर आंदोलन करने को बाध्य होंगे। इस मौके पर वीरेन्द्र कुमार, सबरी, प्रमोद कुमार दुबे, रामानुज, चांदनी, बलराम आदि उपभोक्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें