ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रनगवां बालू साइट पर हंगामा व तोड़फोड़ में 73 पर केस

नगवां बालू साइट पर हंगामा व तोड़फोड़ में 73 पर केस

कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत नगवां बालू साइट पर रविवार की शाम अचानक पकरी गांव के सैंकड़ों ग्रामीणों ने हंगामा किया व तोड़फोड़ की। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को 48 नामजद व 25 अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ...

नगवां बालू साइट पर हंगामा व तोड़फोड़ में 73 पर केस
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रMon, 01 Jun 2020 08:58 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत नगवां बालू साइट पर रविवार की शाम अचानक पकरी गांव के सैंकड़ों ग्रामीणों ने हंगामा किया व तोड़फोड़ की। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को 48 नामजद व 25 अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इसमें से 11 को गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि साइट पर कार्यरत अखिलेश सिंह पुत्र रघुपति निवासी ग्राम चदिया थाना कछवा ,मिर्जापुर के तहरीर पर अजय पनिका, अरविंद सिंह, सुरेश सिंह, उदल सिंह, राजेश, हरिचरण, उमेश, दयाशंकर, मंजय यादव और कुलदीप, सभी निवासीगण ग्राम पकरी थाना विंढमगंज को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। बताया कि उक्त लोगों के खिलाफ खनन कार्य में बाधा डाल ट्रक चालकों से व साइट पर मौजूद ठेकेदार के लोगों गाली गलौज करने का भी आरोप है। मामले में सभी नामजद व अज्ञात लोगों के खिलाफ 120 /20 धारा 143, 147, 149, 352, 427 504 506 आईपीसी 7 छह एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। दी गई तहरीर के मुताबिक सैकड़ो की संख्या में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने अचानक साइट पर पोकलेन मशीनों के शीशे तोड़ दिए ,बैटरी निकाल कर फेंक दिए। बालू लोड करने आये ट्रक के चालकों व साइट पर मौजूद कर्मचारियों से गाली गलौज भी किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें