ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रटैंकर में पीछे से भिड़ी कार, दंपति गंभीर रूप से घायल

टैंकर में पीछे से भिड़ी कार, दंपति गंभीर रूप से घायल

राबर्ट्सगंज कोतवाली अन्तर्गत वाराणसी शक्तिनगर राजमार्ग पर कलक्ट्रेट मोड़ के पास शुक्रवार की सुबह टैंकर में पीछे से कार भिड़ गयी। घटना में कार सवार दंपति घायल हो गये। दंपति को जिला अस्पताल लोढ़ी में...

टैंकर में पीछे से भिड़ी कार, दंपति गंभीर रूप से घायल
सोनभद्र। निज संवाददाता Fri, 08 Jun 2018 08:46 PM
ऐप पर पढ़ें

राबर्ट्सगंज कोतवाली अन्तर्गत वाराणसी शक्तिनगर राजमार्ग पर कलक्ट्रेट मोड़ के पास शुक्रवार की सुबह टैंकर में पीछे से कार भिड़ गयी। घटना में कार सवार दंपति घायल हो गये। दंपति को जिला अस्पताल लोढ़ी में भर्ती कराया गया। 

राबर्ट्सगंज नगर के विकास नगर निवासी दिनेश श्रीवास्तव पत्नी अनिता को लेकर अपनी कार से शुक्रवार की सुबह मारकुण्डी घाटी तरफ घूमने गये हुए थे। दंपति कार से लौट रहे थे उसी समय उनके आगे.आगे जा रहे टैंकर का टायर फट गया, जिसके कारण टैंकर सड़क पर खड़ा हो गया। उधर, तेज रफ्तार कार संभालने का मौका नहीं मिला और कार पीछे से टैंकर में जा भिड़ी। घटना में कार सवार 58 वर्षीय दिनेश और 50 वर्षीय उनकी पत्नी अनिता गंभीर रूप से घायल हो गये। घटनास्थल पर मौजूद टैंकर चालक और लोगों की सूचना पर पहुंची सरकारी एम्बुलेंस से दंपति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टर के मुताबिक दिनेश के पैर व सर में गंभीर चोंटे लगी है। दंपति का अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। 

स्कूटी सवार किशोर बिजली के खंभे से टकरायें, गंभीर 
कोतवाली क्षेत्र के जाबर गांव में गुरुवार की रात आठ बजे स्कूटी सवार दो किशोर पूर्व में चले आरटीओ बैरियर के पास बिजली के खंभे से टकरा गए, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। डाक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए दोनों को रेफर कर दिया। बाजार निवासी कृष्णमुरारी का 14 वर्षीय लड़का सेजल और विजय कुमार का 16 वर्षीय लड़का आर्यन दोनों दोस्त है। दोनों देर शाम को बैटरी चालित स्कूटी लेकर जाबर गांव के तरफ घूमने गए हुए थे। जैसे ही स्कूटी सवार पूर्व में चल रहे आरटीओ बैरियर के पास पहुंचे और अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गए, जिससे स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गयी और दोनों किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सहायता से दोनेां को सीएचसी दुद्धी पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार करने के बाद डाक्टर ने दोनों की हालत गंभीर देखकर वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें