ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रअनियंत्रित निजी बस पलटने से तीन महिलाएं घायल

अनियंत्रित निजी बस पलटने से तीन महिलाएं घायल

चोपन थाना क्षेत्र के जवारीडाड़ गांव के समीप गुरुवार की सुबह पटरी पर खड़ी दो बाइकों को रौदते हुए निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे उसमें सवार तीन महिलाएं घायल हो गए। बस में कुल सात लोग सवार थे। बस...

अनियंत्रित निजी बस पलटने से तीन महिलाएं घायल
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रThu, 27 Jun 2019 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

चोपन थाना क्षेत्र के जवारीडाड़ गांव के समीप गुरुवार की सुबह पटरी पर खड़ी दो बाइकों को रौदते हुए निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे उसमें सवार तीन महिलाएं घायल हो गए। बस में कुल सात लोग सवार थे। बस रेणुकूट से राबर्ट्सगंज की तरफ जा रही थी।

रेणुकूट से गुरुवार की सुबह एक बस सवारी लेकर राबर्ट्सगंज के लिए निकली। गुरुवार की सुबह लगभग आठ बजे बस जैसे ही चोपन थाना क्षेत्र के जवारीडाड़ गांव के समीप पहुंची, तेज गति के कारण अनियंत्रित होकर पटरी पर खड़ी दो बाइकों को रौदते हुए पलट गई। इससे बस में सवार 45 वर्षीय गायत्री पत्नी स्व. शंकर लाल निवासी मोहनपुर मिर्जापुर, 40 वर्षीय फोटो पत्नी राजेन्द्र निवासी शिवरा मिर्जापुर तथा 55 वर्षीय कलेशरी पत्नी राजकुमार निवासी मालोघाट गुरमुरा घायल हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाला। उधर सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल तीनों महिलाओं को गुरमुरा स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। प्राथमिक इलाज के बाद फोटो व गायत्री को छुट्टी दे दी गई तथा कलेशरी को बेहतर इलाज के लिए चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रेफर कर दिया गया। उधर घटना के बाद बस का चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें