ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रबोर्ड की बैठक का सदस्यों ने किया बहिष्कार, किया हंगामा

बोर्ड की बैठक का सदस्यों ने किया बहिष्कार, किया हंगामा

राबर्ट्सगंज ब्लॉक सभागार में सोमवार को बुलाई गयी क्षेत्र पंचायत बोर्ड की बैठक का सदस्यों ने बहिष्कार करते हुए हंगामा कर दिए। खण्ड विकास अधिकारी पर कई आरोप लगाते हुए नारेबाजी भी...

बोर्ड की बैठक का सदस्यों ने किया बहिष्कार, किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रMon, 05 Nov 2018 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

राबर्ट्सगंज ब्लॉक सभागार में सोमवार को बुलाई गयी क्षेत्र पंचायत बोर्ड की बैठक का सदस्यों ने बहिष्कार करते हुए हंगामा कर दिए। खण्ड विकास अधिकारी पर कई आरोप लगाते हुए नारेबाजी भी की।

नाराज क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने बीडीओ पर चुनिंदा लोगों को बुलाने तथा बैठक में आय-व्यय का सही ब्योरा प्रस्तुत नहीं करने का आरोप लगाया है। पूर्व ब्लॉक प्रमुख पंकज सिंह पटेल ने कहा कि खण्ड विकास अधिकारी डा. प्रभात कुमार की ओर से धनतेरस के दिन क्षेत्र पंचायत बोर्ड की बैठक बुलाई गयी। बैठक में लगभग चालीस की संख्या में ग्राम प्रधान और 50 की संख्या में क्षेत्र पंचायत सदस्य पहुंचे थे। बोर्ड की बैठक में आये क्षेत्र पंचायत सदस्यों का कहना है कि बीडीओ द्वारा कुछ चुनिंदा ही लोगों को इस बैठक में बुलाया गया था। बैठक में उपस्थित क्षेत्र पंचायत सदस्य जब इसका विरोध बीडीओ से करनी चाही तो बीडीओ द्वारा उनकी एक न सुनीं गयी और वे सभागार से बाहर निकल गये। इसको लेकर क्षेत्र पंचायतों सदस्य काफी आक्रोशित हो गये और ब्लॉक परिसर में बीडीओ के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। उनका कहना था कि बैठक से पूर्व सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों को सूचना नहीं दिया जाता है। प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से धर्मराज, श्यामसुंदर, अशोक, अमरजीत, मुख्तार अली, अयोध्या, आनंदी देवी, चमेली, बबलू, भगंदर, संतोष सिंह, इंदल सिंह, रामकेश, श्यामराम आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें