ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रबीएमएस और इण्टक के पदाधिकारियों के बीच मारपीट

बीएमएस और इण्टक के पदाधिकारियों के बीच मारपीट

एनसीएल की ककरी परियोजना में चेक आऊट सिस्टम से सोमवार से शुरू हुआ ट्रेड यूनियनों का सदस्यता त्यागपत्र अभियान संगठनों के पदाधिकारियों के बीच मारपीट के बाद थाने पहुंच...

बीएमएस और इण्टक के पदाधिकारियों के बीच मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रMon, 24 Dec 2018 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

एनसीएल की ककरी परियोजना में चेक आऊट सिस्टम से सोमवार से शुरू हुआ ट्रेड यूनियनों का सदस्यता त्यागपत्र अभियान संगठनों के पदाधिकारियों के बीच मारपीट के बाद थाने पहुंच गया।

भारतीय कोयला खदान मजदूर संघ (बीएमएस)के शाखा सचिव राजेश सिंह की तहरीर पर अनपरा पुलिस ने राष्ट्रीय कोलियरी श्रमिक संघ इण्टक के शाखा अध्यक्ष महेन्द्र यादव, त्रिभुवन सिंह और एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 325, 504 व 506 में मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। मारपीट में घायल राजेश सिंह को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। ककरी परियोजना के प्रोजेक्ट आफिसर एनके खुलबे ने अलबत्ता घटना पर अभी तक किसी भी पक्ष द्वारा कोई भी शिकायत नहीं मिलने की बात कही है। उनका कहना है कि शिकायत मिलने पर त्वरित एवं उचित कार्यवाही की जायेगी। एनसीएल में दिसम्बर अन्त तक परियोजनाओं में चेकआऊट सिस्टम के द्वारा ट्रेड यूनियनें सदस्यता बढ़ाने के अभियान में जुटी हुई हैं जिससे कि प्रबंधन के साथ वार्ता एवं अन्य मुद्दों पर मान्यता हासिल की जा सके। 24 दिसम्बर से ककरी परियोजना में त्यागपत्र देकर दूसरे संगठन में शामिल होने का अभियान शुरू हुआ जिसमें आरोप है कि एटक और आरसीएसएस केे पदाधिकारियों के बीच विवाद शुरू हुआ लेकिन हस्तक्षेप करने पहुंचे बीएमएस के राजेश सिंह परिहार और आरसीएसएस के पदाधिकारियों के बीच मारपीट शुरू हो गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें