ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रभोजपुरी फिल्म दगाबाज की शूटिंग देखने के लिए उमड़ी भीड़

भोजपुरी फिल्म दगाबाज की शूटिंग देखने के लिए उमड़ी भीड़

प्रियतमा फ़िल्म प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म दगाबाज की शूटिंग दुद्धी क्षेत्र की मनोरम वादियों में चल रही है। रजखड़ गांव, लौवा नदी तट के किनारे, सरसों की खेत, पगडंडी रोड, गेंहू के...

भोजपुरी फिल्म दगाबाज की शूटिंग देखने के लिए उमड़ी भीड़
दुद्धी (सोनभद्र)। हिन्दुस्तान संवादFri, 09 Feb 2018 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रियतमा फ़िल्म प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म दगाबाज की शूटिंग दुद्धी क्षेत्र की मनोरम वादियों में चल रही है। रजखड़ गांव, लौवा नदी तट के किनारे, सरसों की खेत, पगडंडी रोड, गेंहू के फसलों के बीच शूटिंग के अलावा कॉलेज कैम्पस, सड़क, बस स्टैंड सहित गांवों की पगडंडी रास्तों और कच्चे मकानों में रहने वाले लोगों की दिनचर्या फिल्म यूनिट ने कैमरों में कैद की गई। गुरुवार को रात में कस्बे में शादी के दृश्य कैद किए गए। इसे देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

बिहार से आए हीरो अनुराग मिश्रा ,मुम्बई फिल्म सिटी से अतुल श्रीवास्तव ,वन्दिनी मिश्रा ने भोजपुरी फिल्म दगाबाज़ में रोल निभाया है। फिल्म के कॉमेडियन कलाकर आनन्द मोहन ,अमित पाण्डेय की कॉमेडी का दृश्य कैमरे में रमेश व संदीप ने कैद किया ।  सोनभद्र के दक्षिणांचाल दुद्धी आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में पहली बार भोजपुरी फ़िल्म दगाबाज की शूटिंग चल रही है। इस दौरान फ़िल्म का प्रोपाइटर रीना सिंह व यादवेंद्र सिंह ,मैनेजर राजेश शुक्ला, फ़िल्म के डायरेक्टर कुमार विजय और भोजपुरी फ़िल्म की नायिका रिमझिम मौजूद रही। फ़िल्म की पटकथा राजेश शुक्ल  और गीत  सुनील यादव ने लिखे हैं। फ़िल्म बेटी बचाओ ,बेटी पढ़ाओ पर आधारित एक लावारिस बालिका पर आधारित फिल्म है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें