ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रबाइक के धक्के से आटो पलटा, आटों में सवार वृद्ध की इलाज के दौरान मौत

बाइक के धक्के से आटो पलटा, आटों में सवार वृद्ध की इलाज के दौरान मौत

विंढमगंज थाना क्षेत्र के कोन मार्ग के सलैयाडीह-विंढमगंज मार्ग पर शनिवार की सुबह दस बजे एक टेम्पों की विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार की टक्कर हो गई।...

बाइक के धक्के से आटो पलटा, आटों में सवार वृद्ध की इलाज के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रSat, 10 Jun 2023 02:20 PM
ऐप पर पढ़ें

दुद्धी। विंढमगंज थाना क्षेत्र के कोन मार्ग के सलैयाडीह-विंढमगंज मार्ग पर शनिवार की सुबह दस बजे एक टेम्पों की विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार की टक्कर हो गई। इससे अनियंत्रित होकर टेंपो सड़क किनारे पलट गया। इस हादसे में टेंपो में कई यात्री घायल हो गए। वहीं इलाज के दौरान 67 वर्षीय एक वृद्ध की मौत हो गई।

क्षेत्र के सलैयाडीह गांव निवासी हीरालाल पासवान (67)पुत्र राघव सलैयाडीह से निरुईयादामर अपनी बेटी के घर आटो से जा रहे थे। जब आटो कोन मार्ग के जंगल में पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रहे एक बाइक सवार की आटो में टक्कर हो गई। इस हादसे में आटो पलट गया। इससे आटो में सवार हीरालाल व अन्य यात्री घायल हो गए। राहगीरों की मदद से गंभीर रुप से हीरालाल को विंढमगंज पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर दुद्धी सीएचसी के लिए रेफर कर दिए। हीरालाल को एंबुलेंस से दुद्धी सीएचसी ले जाया गया। चिकित्सक डॉ संजीव कुमार ने प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिए। अभी हीरालाल को जिला अस्ताल ले जाने की तैयारी चल रही थी कि उन्होने दम तोड़ दिया। हीरालाल की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। अस्पताल में ही परिजन दहाड़े मार कर रोने लगे। चिकित्सक की सूचना स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें