ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रसड़क हादसों में किशोरी की मौत, एक गंभीर

सड़क हादसों में किशोरी की मौत, एक गंभीर

जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक किशोरी की मौत हो गई तथा बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुद्धी कस्बे में रविवार की दोपहर ट्रक की चपेट आने से किशोर की मौत हो गई तथा...

सड़क हादसों में किशोरी की मौत, एक गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रSun, 21 Apr 2019 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक किशोरी की मौत हो गई तथा बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुद्धी कस्बे में रविवार की दोपहर ट्रक की चपेट आने से किशोर की मौत हो गई तथा बीजपुर में शनिवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुद्धी कस्बे के भारतीय स्टेट बैंक एटीएम के पास रविवार की दोपहर लगभग दो बजे रांची की तरफ जा रहे ट्रक की चपेट में आकर 13 वर्षीय अज्ञात किशोरी की मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना पर दुद्धी कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ट्रक से कुचलने के कारण किशोरी का शव छत-विछत हो गया था। इससे उसकी पहचान करना काफी मुश्किल हो रहा था। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से किशोरी की पहचान कराने का काफी प्रयास किया लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। दुद्धी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक गाजियाबाद से परचून का सामान लादकर रांची की तरफ जा रहा था। ट्रक को चालक सहित कब्जे में ले लिया गया है तथा किशोरी के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि किशोरी की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं बीजपुर थाना क्षेत्र के महुआ बारी गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आकर थाना क्षेत्र के सिरसोती गांव निवासी 35 वर्षीय विनोद पाल पुत्र बच्चू पाल घायल हो गए। गश्त पर निकले पुलिस के जवानों ने लावारिश हाल में पड़ी बाइक देखा तो वे रुक गए, तभी उनकी निगाह अचेत बडे़ विनोद पाल पर पड़ी। उन्होंने उसे तत्काल परियोजना चिकित्सालय में भर्ती कराया। बीजपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक हरिश्चन्द्र सरोज के मुताबिक विनोद शनिवार की रात बाइक से बीजपुर बाजार से अपने घर सिरसोती जा रहा था। उन्होंने कहा कि धक्का मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें