ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रबोलेरो से टकराकर आटो पलटने से एक की मौत, चार घायल

बोलेरो से टकराकर आटो पलटने से एक की मौत, चार घायल

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के लसड़ा गांव के समीप राबर्ट्सगंज-खलियारी मार्ग पर रविवार की शाम बोलेरो से टकराकर आटो के पलटने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा चार लोग घायल हो गए। आटो सवार घोरावल...

बोलेरो से टकराकर आटो पलटने से एक की मौत, चार घायल
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रSun, 10 Feb 2019 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के लसड़ा गांव के समीप राबर्ट्सगंज-खलियारी मार्ग पर रविवार की शाम बोलेरो से टकराकर आटो के पलटने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा चार लोग घायल हो गए। आटो सवार घोरावल के पांपी गांव से तिलकर चढ़ाकर राबर्ट्सगंज के कुसहा गांव लौट रहे थे।

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कुसहा गांव से कुछ लोग रविवार की सुबह एक आटो में सवार होकर घोरावल के पांपी गांव तिलक चढ़ाने के लिए गए थे। शाम को वे तिलक चढ़ाकर वापस कुसहा अपने घर लौट रहे थे। आटो में लगभग आठ लोग सवार थे। शाम लगभग साढे़ छह बजे जब वे राबर्ट्सगंज कोतवाली के लसड़ा गांव के समीप राबर्ट्सगंज-खलियारी मार्ग पर पहुंचे, इसी दौरान सामने से आ रहे बोलेरो से टकराने के बाद आटो अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे आटो में सवार 30 वर्षीय राजकुमार पुत्र तानी, 40 वर्षीय रामलखन पुत्र लगन, 30 वर्षीय मनोज पुत्र तेजबली निवासीगण कुसहा, 65 वर्षीय सगुन पुत्र तुलसी निवासी करानी, राबर्ट्सगंज तथा 55 वर्षीय छविनाथ पुत्र भंगी निवासी खैरा शाहगंज घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करावाया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान राजकुमार पुत्र तानी ने दम तोड़ दिया। वहीं अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें