DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनपरा परियोजना परिसर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

मुख्यमंत्री और ऊर्जा मंत्री शनिवार को यहां आ रहे हैं। उनके आगमन के मद्देनजर अनपरा परियोजना परिसर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। जिलाधिकारी प्रमोद कुमार उपाध्याय और पुलिस अधीक्षक राम प्रताप सिंह ने हेलीपैड समेत सभी प्वाइंट्स पर सुरक्षा इंतजामों का शुक्रवार की शाम जायजा लिया तथा तैनात किये गये पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

अनपरा परियोजना प्रेक्षागृह में पुलिसकर्मियों की बैठक ली गयी। इसमें बलिया, गाजीपुर, आजमगढ़, मऊ, चंदौली, जौनपुर और भदोही से लगभग एक हजार से अधिक पुलिसकर्मियों की मौजूदगी दर्ज की गयी। उन्हें ड्यूटी के बारे में बताया गया। साथ ही किसी भी प्रकार की शिथिलता न बरतने की कड़ी चेतावनी दी गयी। डीएम और एसपी ने फायर ब्रिगेड, आपाताकालीन एम्बुलेंस आदि के साथ ही जैमर, बमरोधी दस्ता आदि का भी जायजा लिया। लगभग आधा दर्जन बैरियर कालोनी के भीतर लगाये गये हैं। मुख्यमंत्री के हेलीपैड पर उतरने से लेकर दामिनी अतिथिगृह एवं अनपरा बी, सी, डी परियोजना जाने के रास्ते में पड़ने वाले स्कूल शनिवार को बंद कर दिये गये हैं। मुख्यमंत्री दोपहर 1:50 पर अनपरा हेलीपैड पर उतरेंगे। इसके बाद दो बजे से 2:30 तक आरक्षित समय उनके पास होगा। इसके उपरांत 2:30 पर वह अनपरा बी, सी, डी परियोजना का निरीक्षण करेंगे तथा 3:40 पर हेलीपैड से प्रस्थान करेंगे।

अनपरा दौरे में मुख्यमंत्री और ऊर्जा मंत्री न तो स्थानीय भाजपाइयों से मुलाकात करेंगे और न ही आम जनता, बिजली अभियंता, कर्मचारी व संगठनों से रूबरू होंगे। अभी तक के कार्यक्रम में सांसद, विधायकों, जिलाध्यक्ष समेत लगभग दर्जनभर भाजपाइयों को ही थोड़ा समय मिलने की उम्मीद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Accurate security arrangements in Anpura project complex