ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रएबीवीपी ने पश्चिम बंगाल के सीएम का फूंका पुतला

एबीवीपी ने पश्चिम बंगाल के सीएम का फूंका पुतला

छात्रों की हत्या के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने चोपन ब्लाक के डाला-कोटा चौराहे पर मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री का प्रतीकात्मक पुतला फूंका। इस दौरान उन्होंने...

एबीवीपी ने पश्चिम बंगाल के सीएम का फूंका पुतला
डाला। हिन्दुस्तान संवादTue, 25 Sep 2018 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

छात्रों की हत्या के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने चोपन ब्लाक के डाला-कोटा चौराहे पर मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री का प्रतीकात्मक पुतला फूंका। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। उन्होंने छात्रों की हत्या के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की।  

इस दौरान छात्र नेता दीपू शर्मा व धनंजय जायसवाल ने संयुक्त रूप से कहा कि पश्चिम बंगाल की सरकार द्वारा दो निर्दोष छात्रों पर गोलीबारी कराकर मारवा दिया, जो बेहद ही घृणात्मक कार्यवाही है। गंदी राजनीति को हवा देने के लिए ममता बनर्जी इस हद तक गिर चुकी है कि बेगुनाह छात्रों की मांगों की प्रतिपूर्ति करने की जगह खून खराबा करने जैसे अनैतिक कृत्य को अंजाम दे रही है। लोकतन्त्र पर सीधा वार पश्चिम बंगाल की सरकार करके ये साबित कर दिया है कि ममता का मानसिक सन्तुलन खो चुका है। इसलिए परिषद मांग करता है कि प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए। सरकार को बर्खास्त किया जाएं ताकि छात्रों की निर्मम हत्या करने वाली दोषी सरकार को सजा दिलाई जा सके और दो बेगुनाह छात्रों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की जा सके। इस मौके पर पंकज उपाध्याय, दिवाकर, आशीष जायसवाल, हेमंत प्रजापति, आतिश कुमार, कन्हैया, सूरज, अभिषेक, उज्जवल, विकास, बुल्लू शर्मा, प्रियांशु, पीयूष, निरंजन, बाबी, वरुण, केतन, पवन, दिवेश आदि मौजूद रहे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें