A big tree fell on a railway track movment of three trains affected - रेलवे ट्रैक पर पेड़ गिरा, तीन ट्रेन प्रभावित DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेलवे ट्रैक पर पेड़ गिरा, तीन ट्रेन प्रभावित

स्थानीय रेलवे स्टेशन से चुनार की ओर लगभग दो किलोमीटर की दूरी पर एक पेड़ टूट कर रेलवे ट्रैक पर गिर गया। जिसके कारण चुनार-गढ़वा पैसेंजर सहित त्रिवेणी एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी का संचालन प्रभावित हो गया। रात पौने नौ बजे खबर लिखे जाने तक ट्रैक से पेड़ को हटाने का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा था। रेलवे अधिकारियों के अनुसार पेड़ हटाने में लगभग आधा घण्टा और लगेगा। उसके बाद ही काशन के साथ पैसेंजर ट्रेनों का रवाना किया जाएगा।

रविवार की रात सोनभद्र में मौसम अचानक बदल गया। तेज आंधी के साथ कुछ देर के लिए हल्की बारिश भी हुई। आंधी के चलते ही सोनभद्र रेलवे स्टेशन से आगे एक पेड़ टूट कर रेलवे ट्रैक पर गिर गया। उसी दौरान खैराही रेलवे स्टेशन की ओर से एक मालगाड़ी सोनभद्र रेलवे स्टेशन की ओर आ रही थी। उसके चालक ने ट्रैक पर गिरा पेड़ देखा और सोनभद्र स्टेशन के स्टेशन मास्टर को सूचित किया। सोनभद्र और चुनार के बीच पड़ने वाले खैराही रेलवे स्टेशन को सोनभद्र स्टेशन मास्टर ने सूचना भेजी। उसके बाद चुनार से गढ़वा जा रही पैसेंजर को खैराही स्टेशन पर ही रोक दिया गया। इसी बीच लगभग एक घण्टा की देरी से चल रही लखनऊ होते हुए बरेली जाने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस सोनभद्र रेलवे स्टेशन पर पहुंची गई। उसे भी सोनभद्र स्टेशन पर रोक दिया गया। खैराही स्टेशन के स्टेशन मास्टर एएन तिवारी ने बताया कि पेड़ को ट्रैक से हटाने का काम जारी है। उम्मीद है कि जल्दी ही उसे हटा कर यातायात बहाल कर दिया जाएगा। सोनभद्र स्टेशन के स्टेशन मास्टर का कहना है कि ट्रैक से पेड़ हटाने के बाद त्रिवेणी एक्सप्रेस को पहले थ्रू किया जाएगा। उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दे दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A big tree fell on a railway track movment of three trains affected