DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › सीतापुर › कार की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत
सीतापुर

कार की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत

हिन्दुस्तान टीम,सीतापुरPublished By: Newswrap
Tue, 03 Aug 2021 11:50 PM
कार की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत

रफ्तार की मार

सीतापुर। सीतापुर-लखीमपुर मार्ग पर मंगलवार शाम सड़क हादसा हुआ। मार्ग दुर्घटना बाइक सवार ससुर और दामाद की मौत हो गई। पुलिस ने प्रारम्भिक जांच के बाद विधिक कार्रवाई की है।

कोतवाली देहात क्षेत्र का गद्दीपुर निवासी उत्तम मंगलवार को किसी काम से शहर आया था। उत्तम के साथ दलावल निवासी उसके ससुर राजकुमार भी साथ थे। दोनों लोग काम निपटाकर सायंकाल घर लौट रहे थे। बाइक सवार सीतापुर-लखीमपुर मार्ग पर शाहमहोली के करीब पहुंचे, इसी दौरान लखीमपुर की ओर से तेज रफ्तार से आ रही कार की चपेट में आ गए। बताते हैं कि कार के पहियों में वाहन फसकर दूर तक घिसटता चला गया। मुख्य मार्ग पर हादसा होते ही अफरातफरी मच गई। अनियंत्रित कार कुछ देर के खंती में पलट गई। कार चालक को चोटे आईं, लेकिन वो भीड़ बढ़ती देख मौके से फरार हो गया। निकट स्थित शाह महोली चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मी पहुंच गए। किसी तरह घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ ही देर में दोनों ने दम तोड़ दिया। कोतवाली देहात प्रभारी राजेश कुमार का कहना है कि वाहन चालक अपनी कार छोड़कर फरार हो गया है। वाहन को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

इनसेट--

मार्ग दुर्घटना में दो छात्राएं घायल

सीतापुर। सुबह साईिकल से विद्यालय आ रही छात्राओं को नैमिष जाने वाली प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। जिससे दो छात्राए गंभीर रूप से घायल हो गईं। चौराहे पर तैनात महिला पुलिस कर्मियों ने घायल छात्राओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

कांशीराम कॉलोनी निवासी 16 वर्षीय शीतल राठौर मंगलवार सुबह दस बजे के करीब घर से निकलकर राजकीय बालिका इंटर कॉलेज जा रही थी। कक्षा नौ की छात्रा के साथ दादा मियां मजार चुंगी चौकी निवासी पूजा मिश्रा (17) पुत्री दयाशंकर भी थे। दोनों छात्राएं साईिकल से मिशन चर्च के निकट पहुंची। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रही प्राइवेट बस ने में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी, कि एक छात्रा उछलकर सड़क के किनारे तो दूसरी बस के नीचे आ गई। लोगों का शोर सुनने के बाद बस ड्राइवर ने अचानक से बस रोकी। चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मियों ने छात्रा को बस के नीचे से निकालकर ऑटो से जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। जहां पर डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थिर बताई है।

संबंधित खबरें