DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  सीतापुर  ›  ब्लैक फंगस के लक्षण से मचा हड़कंप

सीतापुरब्लैक फंगस के लक्षण से मचा हड़कंप

हिन्दुस्तान टीम,सीतापुरPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 11:10 PM
ब्लैक फंगस के लक्षण से मचा हड़कंप

संवाददाता

सीतापुर। जिला अस्पताल में भर्ती मरीज में ब्लैक फंगस के लक्षण की बात सामने आने पर परिसर में हड़कंप मच गया। लखनऊ स्थानांतरित किए जाने को लेकर मरीज को लंबा इंतजार भी करना पड़ा।

महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र का निवासी नीरज कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसका इलाज छह दिनों से जिला अस्पताल स्थित कोविड वार्ड में चल रहा था। बताते हैं कि मरीज को नाक से पानी और खून आने की शिकायत सुबह से होने लगी। कुछ देर बाद युवक की तबियत अधिक बिगड़ने लगी। बेहतर स्थितियां न होने के कारण उसने कोविड कमाण्ड एण्ड कंट्रोल रूम पर पूरी जानकारी दी। इसी के बाद जिला अस्पताल से एम्बुलेंस को सूचना दी गई। एक घण्टे की प्रतीक्षा के बाद वाहन जिला अस्पताल पहुंचा। इसी के बाद संक्रमित युवक को लखनऊ भेजा जा सका।

बढ़ी ट्रामा सेण्टर खुलने की उम्मीद

खैराबाद स्थित बंद पड़े ट्रामा सेण्टर को खोलने की उम्मीद बढ़ चली है। माना जा रहा है कि बच्चों को संक्रमण से बचाने के लिए बंद पड़े ट्रामा सेण्टर को खोले जाने पर मंथन किया जा रहा है। स्टाफ की उपलब्धता को लेकर खास भी सूचनाओं का आदान प्रदान हुआ। बता दें कि बंद पड़े ट्रामा सेण्टर को खोले जाने के लिए नगर विधायक राकेश राठौर, भाजपा नेता साकेत मिश्रा सहित खैराबाद कस्बे के लोग समय समय पर उठाते रहे हैं। इस मुद्दे को हिन्दुस्तान ने प्रमुखता से प्रकाशित भी किया है।

संबंधित खबरें