ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सीतापुरसीतापुर : हादसे में किशोर सहित दो लोगों की मौत

सीतापुर : हादसे में किशोर सहित दो लोगों की मौत

सीतापुर जिले में रफ्तार की जद में दो राहगीर आ गए। शनिवार हुए सड़क हादसे में दो स्थानों पर किशोर सहित एक बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों पीड़ित पक्ष को कोतवाली बुलाकर बयान दर्ज किए। विधिक...

सीतापुर : हादसे में किशोर सहित दो लोगों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,सीतापुर अकबरपुर।Sat, 21 Sep 2019 02:41 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर जिले में रफ्तार की जद में दो राहगीर आ गए। शनिवार हुए सड़क हादसे में दो स्थानों पर किशोर सहित एक बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों पीड़ित पक्ष को कोतवाली बुलाकर बयान दर्ज किए। विधिक कार्रवाई को पूरा करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।
पहला हादसा महोली कोतवाली के ठीक सामने हुआ।

बताते हैं कि महोली कोतवाली क्षेत्र के बरकोइया गांव का 17 वर्षीय प्रांशू शनिवार सुबह शौच के लिए निकला था। कुछ देर बाद वह घर वापसी करने लगा। घर जाने के लिए वह कोतवाली के सामने सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। बताते हैं कि किशोर काफी दूर उछल कर गिर गया। चालक आपाधापी के बीच अपना वाहन लेकर फरार हो गया। आसपास अफरातफरी मच गई। परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। गंभीर अवस्था में प्रांशू का चचेरा भाई शानू सहित अन्य लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां उसे बचाया नहीं जा सका। इलाज से पहले ही प्रांशू पुत्र वीरेन्द्र ने दम तोड़ दिया। हादसे की कड़ी में कसरैला चौराहे के करीब अचानक बाइक के सामने छुट्टा जानवर आ गया। मवेशी से टकरा वाहन सवार सड़क पर वाहन सहित गिर पड़ा। अफरातफरी के बीच आसपास के लोग जमा हो गए।

कोतवाली तालगांव क्षेत्र में हुई घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल की पहचान तालगांव थाना क्षेत्र के परसेण्डी निवासी राजकुमार 50 पुत्र रामऔतार के रूप में हुई। घायल को पुलिस द्वारा जिला अस्पताल भिजवाया गया। शनिवार सुबह करीब दस बजे ग्रामीण की मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें