ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सीतापुरसीतापुर:विघटन व निजीकरण के विरोध में मशाल जुलूस

सीतापुर:विघटन व निजीकरण के विरोध में मशाल जुलूस

पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के प्रस्तावित विघटन व निजीकरण को व्यापक जनहित में निरस्त किए जाने के लिए विरोध मुखर हुआ। सोमवार शाम विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने मशाल जुलूस निकाला। पांच...

सीतापुर:विघटन व निजीकरण के विरोध में मशाल जुलूस
हिन्दुस्तान टीम,सीतापुरMon, 28 Sep 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के प्रस्तावित विघटन व निजीकरण को व्यापक जनहित में निरस्त किए जाने के लिए विरोध मुखर हुआ। सोमवार शाम विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने मशाल जुलूस निकाला। पांच सदस्यीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र भी प्रेषित किया।

विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति संयोजक के नेतृत्व में सोमवार शाम नगर की सड़कों पर मशाल जुलूस निकाला गया। पहले मुद्दा निजीकरण का विरोध रहा। कहा कि निर्धन उपभोक्ताओं को ऐसा होने से समस्या का सामना करना पड़ेगा। ऐसा आगरा और नोयडा में हो रहा है। निजी कंपनी लागत से कम होने पर उपभोक्ताओं को बिजली नहीं देगी। इससे किसान अधिक प्रभावित होंगे। बताया कि उत्तर प्रदेश में बिजली की लागत का औसत 7.90 है। निजी करण के बाद कंपनियां इससे अधिक लेंगी। इन्हीं समस्याओं को लेकर शहर के मुख्य मार्गो से होकर मशाल जुलूस निकला। इस दौरान विद्युत विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें