ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सीतापुरसीतापुर : दो घरों से समेटा तीन लाख से अधिक का सामान

सीतापुर : दो घरों से समेटा तीन लाख से अधिक का सामान

सीतापुर जिले में चोरों ने दो घरों को अपना निशाना बनाया। घरों में घुसे शातिरों ने नकदी और गहनों के अलावा घरेलू सामान को भी समेटा और फरार हो गए। बिसवां कोतवाली क्षेत्र के गुरेरा सहित दो गांव में हुई...

सीतापुर : दो घरों से समेटा तीन लाख से अधिक का सामान
हिन्दुस्तान टीम,बिसवां( सीतापुर)। Tue, 26 Nov 2019 03:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर जिले में चोरों ने दो घरों को अपना निशाना बनाया। घरों में घुसे शातिरों ने नकदी और गहनों के अलावा घरेलू सामान को भी समेटा और फरार हो गए। बिसवां कोतवाली क्षेत्र के गुरेरा सहित दो गांव में हुई घटनाओं को लेकर पीड़ित पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है।  

बताते हैं कि कोतवाली बिसवां इलाके के गुरेरा गांव में आधी रात के करीब चोरों ने धावा बोला। पहला निशाना पूरन पुत्र नारायण प्रसाद जायसवाल के घर को बनाया। मुख्यद्वार के चैनल का ताला तोड़कर शातिर अंदर घुसे। चोरों ने कमरे में खुली परचून की दुकान में रखे घर के बक्से का ताला तोड़ उसमे रखी 20 ग्राम सोने की एक चैन, 400 ग्राम वजनी एक जोड़ी चांदी की पायल, 3 जोड़ी बिछिया सहित दुकान और अन्य घरेलू सामान पर हाथ साफ किया। यहां से माल समेटकर शातिरों ने दूसरे गांव में धावा बोला। ये लोग गांव में इसरार पुत्र बोधे के मकान में दीवार फांदकर अंदर घुसे। किसान इसरार की मानें तो  खूंटी पर टंगे उसके पुत्र अब्दुल कदीर के कुर्ते से साढ़े पांच हजार की नकदी निकाल ली। इसी बीच आवाज सुनकर किसान की पत्नी की आंख खुल गईं। चीख पुकार के बीच शातिर गांव से भागने में सफल रहे। सूचना मिलने पर रात में कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास की गई तलाश के बाद भी शातिर पकड़े नहीं जा सके। दोनों स्थानों पर हुई चोरी में तीन लाख से अधिक का सामान, नकदी आदि चोरी हो जाना बताया गया है।

पुरानी घटनाओं की जांच हाशिए पर
हाल दिनों में इसी के करीब गुरेरा चौराहा पर ओंकारनाथ ज्वेलर्स की दुकान के पीछे से सेंध लगाकर सोने चांदी के जेवरात सहित 20 हजार की नकदी पर कर दी थी। वारदात के बाद पुलिस ने केस तो दर्ज किया गया। लेकिन सप्ताह भर से अधिक का समय बीतने के बाद भी स्थितियां स्पष्ट नहीं हो सकी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें