DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  सीतापुर  ›  सीतापुर-जीत के साथ बनी गांव की सरकार, जश्न का माहौल

सीतापुरसीतापुर-जीत के साथ बनी गांव की सरकार, जश्न का माहौल

हिन्दुस्तान टीम,सीतापुरPublished By: Newswrap
Mon, 03 May 2021 11:10 PM
सीतापुर-जीत के साथ बनी गांव की सरकार, जश्न का माहौल

कमलापुर। महीनेभर की चुनावी कसरत और चिंताओं के बीच सोमवार को कई प्रधान पद प्रत्याशियों की जीत के साथ गांवों की सरकार बन गई। नवनिर्वाचित प्रधानों में से किसी ने कस्बे जैसा गांव बनाने तो किसी ने लोगों का जीवन स्तर सुधारने की बात कही। जीते हुए खेमे में खुशियों का सिलसिला रहा। वहीं हारे प्रत्याशियों और उनके समर्थकों के चेहरे लटक गए।

डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण:

जिले के मुखिया जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने मतगणना केंद्रों पर पहुंचकर निरीक्षण किया। कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने की हिदायत दी। साथ ही कार्मिकों को पूरी पारदर्शिता के साथ मतगणना करने के निर्देश दिए। मतगणना केंद्र के बाहर अनावश्यक रूप से घूम रहे कई लोगों को पकड़वाकर चालान भी कटवाए।

मतदान केंद्रों पर खाने को भटकते रहे लोग:

मतगणना के लिए केंद्रों पर प्रत्याशियों के साथ उनके समर्थक पहुंचे। जहां प्रत्याशी तो एजेंटों के साथ मतदान केंद्र के अंदर चले गए, लेकिन समर्थक बाहर बैठे रहे। दोपहर बाद समर्थक खाने के लिए इधर-उधर भटकते रहे। वहीं चोरीछिपे चाय और पूड़ी-सब्जी बेच रहे दुकानदारों ने मनमाना पैसा लिया।

मतदान केंद्र के बाहर वाहनों का रेला:

मतगणना केद्रों के बाहर वाहनों का रेला रहा। इस दौरान पुलिस ने वाहनों को हटवाया। लेकिन हटाने के बाद फिर दोबारा वाहन खड़े कर लिए गए। आम लोगों को निकलने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ा।

सायरन बजते ही दौड़ पड़ते थे लोग:

मतगणना केंद्र के बाहर बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। लोगों को पुलिस ने खदेड़ा। इसके बाद लोग केंद्र से दूर खेतों में जा बैठे। जैसे ही पुलिस की गाड़ी का सायरन बजता, लोग कस्बे की गलियों के अंदर की ओर दौड़ पड़ते।

संबंधित खबरें