ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सीतापुरसीतापुर : लापरवाह प्रधानों को जारी करें नोटिस

सीतापुर : लापरवाह प्रधानों को जारी करें नोटिस

जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी की अध्यक्षता में शिविर कार्यालय में बुधवार की देर शाम एक महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई। डीएम ने लॉकडाउन की समीक्षा करते हुए लोगों के घरों से बाहर निकलने पर नाराजगी व्यक्त करते...

सीतापुर : लापरवाह प्रधानों को जारी करें नोटिस
हिन्दुस्तान टीम,सीतापुरThu, 02 Apr 2020 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी की अध्यक्षता में शिविर कार्यालय में बुधवार की देर शाम एक महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई। डीएम ने लॉकडाउन की समीक्षा करते हुए लोगों के घरों से बाहर निकलने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए निर्देश दिए कि सभी एसडीएम व सीओ इसे गंभीरता से लेते हुए कड़ाई से पालन कराएं। उन्होंने कहा कि अनावश्यक रूप से घूमते पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाए। अस्पतालों में अनावश्यक भीड़ न लगने पाए। भर्ती मरीज के साथ केवल एक ही तीमारदार रुकने की अनुमति दी जाए।

बैठक में डीएम ने राहत शिविरों का औचक निरीक्षण कर आख्या प्रस्तुत करने के निर्देश अपर जिलाधिकारी एवं नगर मजिस्ट्रेट को दिए। उन्होंने कहा कि राहत शिविरों के संचालन में लापरवाही को गंभीरता से लिया जाएगा और कड़ी कार्यवाही की जाएगी। इस दौरान एसपी एलआर कुमार ने 112 के माध्यम से प्राप्त शिकायतों और पांच सौ गांवों से फोन पर प्राप्त फीडबैक के विषय में अवगत कराते हुए बताया कि कुछ गांवों में फागिंग कराए जाने का अनुरोध जनता द्वारा किया गया है। इस पर जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि सभी ग्राम प्रधान स्वच्छता, फॉगिंग एवं एंटी लार्वा का छिड़काव कराना सुनिश्चित करें और क्वारंटीन में रखे गए लोगों की भी निगरानी करें। उन्होंने कहा कि जिन ग्राम प्रधानों द्वारा लापरवाही की जा रही है, उन्हें तत्काल नोटिस जारी की जाए। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी संदीप कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. आलोक वर्मा, अपर जिलाधिकारी विनय कुमार पाठक, अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी एवं दक्षिणी, नगर मजिस्ट्रेट पूजा मिश्रा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें