ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सीतापुरसीतापुर:हाथरस का शूटर स्वाट टीम के हत्थे चढ़ा

सीतापुर:हाथरस का शूटर स्वाट टीम के हत्थे चढ़ा

सीतापुर:हाथरस का शूटर स्वाट टीम के हत्थे चढ़ा खुलासा 13 नवंबर को अटरिया में

सीतापुर:हाथरस का शूटर स्वाट टीम के हत्थे चढ़ा
हिन्दुस्तान टीम,सीतापुरWed, 25 Nov 2020 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर:हाथरस का शूटर स्वाट टीम के हत्थे चढ़ा

खुलासा

13 नवंबर को अटरिया में की थी हत्या, दो गिरफ्तार

नोएडा से आकर की थी वारात, अवैध संबंध बने कारण

फोटो-01--- पुलिस की गिरफ्त में शूटर

सीतापुर। निज संवाददाता

नोएडा में रहकर भाड़े पर हत्या करने वाले हाथरस के शार्प शूटर को स्वाट टीम ने गिरफ्तार किया है। 13 नवम्बर को हत्या करने वाले शातिर को सर्विलांस की मदद से उसके साथी के साथ बुधवार शाम अटरिया इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से असलहा-कारतूस और बाइक बरामद हुई हैं।

एसपी आरपी सिंह ने बताया कि पकड़ा गया हत्यारोपी हाथरस जनपद के सासनी थाना क्षेत्र के बांधनू का निवासी लोकेन्द्र सिंह उर्फ नेहना है। यह अभ्यस्थ अपराधी और भाड़े पर हत्या कर चुका है। लोकेन्द्र के विरुद्ध अलीगढ़ और हाथरस में आधा दर्जन से अधिक अभियोग दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इसकी ससुराल अटरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में है। लोकेन्द्र की सास और अटरिया के उनई निवासी कांशीराम विश्वकर्मा के बीच अवैध संबंध थे। यह बात लोकेन्द्र को नागवार लगती थी। इसी को लेकर उसने अपने कासगंज स्थित रेखपुर निवासी शिवम सिंह के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और 13 नवंबर को नोएडा से सीतापुर आकर कांशीराम की हत्या कर दी।

वारदात के बाद दोनों फरार हो गए। एसपी ने बताया कि सर्विलांस सेल की मदद से फोन काल खंगाली गई तो पता चला कि आरोपियों ने नोएडा से आकर अटरिया में हत्या की थी। स्वाट टीम ने इसी के बाद शातिरों की खोजबीन शुरू की। बुधवार शाम स्वाट टीम ने अटरिया पुलिस की मदद से अटरिया इलाके में बुधवार शाम लोकेन्द्र सिंह और शिवम सिंह को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से दो तमंचे व कारतूस और वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई है। एसपी ने कहा कि अज्ञात लोगों के विरुद्ध दर्ज हत्या के केस में आरोपियों को निरुद्ध करते हुए आर्म्स एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें