DA Image
22 अक्तूबर, 2020|6:06|IST

अगली स्टोरी

सीतापुर : चुनावी रंजिश में हमला, एक गंभीर

सीतापुर में चुनावी रंजिश में जानलेवा हमला हुआ। हमलावरों पर ईंट पत्थर और गोली चलाए जाने का आरोप भी है। घायल ग्रामीण युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के लधौरा गांव में हुई वारदात को लेकर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के लधौरा गांव में परसादी और श्यामू के बीच चुनाव रंजिश को लेकर विवाद चला आ रहा था। बताते हैंे कि परसादी 36 पुत्र मातादीन बुधवार देर रात खाना खाकर परचून की दुकान पर सामान खरीदने गया।

आरोप है कि रास्ते में विपक्षी श्यामू, सुरजी, हल्लू, मनोज, नसरू मिल गए। इन लोगों ने गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। चीख पुकार सुनकर परसादी को लोग बचाने के लिए दौड़े तो विपक्षियों ने ईंट पत्थर फेकने शुरू कर दिए। जानलेवा हमले के दौरान फायरिंग का भी आरोप है। हमले में परसादी गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी मिलने पर रात में ही सीओ लहरपुर इलाका पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। घायल को नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। उपचार के दौरान घायल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पीड़ित पक्ष ने जानलेवा हमले में गोली मारकर घायल किए जाने का दावा किया है।

सीओ लहरपुर का कहना है कि पीड़ित पक्ष गोली लगने की बात कर रहा है। एक्सरे कराया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद स्थितियां स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल जानलेवा हमले के मामले में चार लोगों पर अभियोग दर्ज किया गया है। एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जांच पड़ताल की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sitapur: Attack on electoral rivalry one serious