DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › सीतापुर › ट्रैक्टर के नीचे दबकर मासूम की मौत
सीतापुर

ट्रैक्टर के नीचे दबकर मासूम की मौत

हिन्दुस्तान टीम,सीतापुरPublished By: Newswrap
Wed, 14 Apr 2021 09:40 PM
ट्रैक्टर के नीचे दबकर मासूम की मौत

सीतापुर। हिन्दुस्तान टीम

रेउसा में दो वर्षीय मासूम की ट्रैक्टर के नीचे दबकर दर्दनाक मौत हो गई। सड़क हादसे में बहराइच गया मानपुर इलाके का कथावाचक हादसे का शिकार हो गया। काफी प्रयास के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका।

रेउसा संवाद के अनुसार रेउसा थाना क्षेत्र के सुपौली गांव में सत्यप्रकाश सिंह का दो वर्षीय पुत्र बुधवार सुबह करीब 11 बजे घर पर खेल रहा था। बताते हैं बच्चा खेलते खेलते घर की दहलीज लांघकर घर के बाहर आ गया। यहां पर सत्यप्रकाश का ट्रैक्टर खड़ा था। बताते हैं कि ट्रैक्टर ढलान पर खड़ा हुआ था और अचानक वह तेज झटके से आगे बढ़ गया। लोग कु समझ पाते, इससे पहले ही ट्रैक्टर के पिछले पहिए के नीचे मासूम आ गया। घटना देख चीख पुकार मच गई। आनन फानन में परिवार के लोगों ने पहिए को हटाया, तब तक मासूम की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। दर्दनाक हादसे के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया। मातमी माहौल में परिवारी जनों को सांत्वना देने का क्रम देर रात शाम तक चला।

इसी कड़ी में मानपुर थाना इलाके के ग्राम तुलसीपुर मजरा सलेमपुर निवासी दिनबन्धु हादसे का शिकार हो गया। बताते हैं कि कथावाचक ढोलक बजाने का काम करता था। कथा वाचक का कार्यक्रम गोण्डा जनपद में था। दीनबन्धु कार्यक्रम में शामिल होकर पिकप वाहन से मंगलवार को लौट रहा था। इसी दौरान बहराइच पहुंचने पर रोडवेज बस की टक्कर हो गई। सड़क हादसे में वाहन सड़क किनारे खंती में जाकर पलट गया। वाहन में लदे जनरेटर और अन्य सामान के नीचे दीनबन्धु दब गया और उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों को कथावाचक का शव बहराइच पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर सुपुर्दगी में दिया है। गांव आने पर परिजनों की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार हुआ।

मासूम के परिजनों के विधायक ने पोछे आंसू:

मासूम की मौत की सूचना मिलने पर विधायक सेउता ज्ञान तिवारी सुपौली गांव पहुंचे और परिवार के लोगों को सांत्वना दी। ढांढस बंधाते हुए घटना का हाल जाना। इस दौरान काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

संबंधित खबरें