DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  सीतापुर  ›  पानी पीने के लिए निकली बालिका से दरिंदगी

सीतापुरपानी पीने के लिए निकली बालिका से दरिंदगी

हिन्दुस्तान टीम,सीतापुरPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 11:21 PM
पानी पीने के लिए निकली बालिका से दरिंदगी

इमलिया सुल्तानपुर। हि. संवाद

घर से पानी पीने के लिए निकली सात साल की मासूम से दरिंदगी हुई। वारदात के बाद आरोपी भागा लेकिन पकड़ा गया। खासा हंगामा भी हुआ। इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर हुई वारदात को लेकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए केस दर्ज किया है। फिलहाल गांव में पुलिस ने गश्त की है।

इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय बालिका अपने घर के बाहर खेल रही थी। बच्ची की मां घर के भीतर थीं और पिता खेतों में काम कर रहा है। सोमवार दोपहर करीब दो बजे बालिका घर के करीब स्थित नल में पानी पीने लगी। इसी दौरान पड़ोसी युवक आ गया और उसे बहलाकर अपने घर लिए चला गया। बताते हैं कि उस समय आरोपी युवक के घर पर सभी लोग रिश्तेदारी में गए थे और वह अकेला था। युवक ने जबरन बालिका के साथ दरिंदगी की, वारदात के दौरान आरोपी द्वारा बालिका के साथ मारपीट भी की गई। किसी तरह घर पहुंची बालिका ने सारी बात अपनी मां से बताई, घटना की जानकारी मिलते हीं पिता खेत से लौट आया और हंगामा शुरू हो गया। बवाल की जानकारी मिलने पर सीओ सिटी पीयूष सिंह मौके पर पहुंचे। तलाश के बीच आरोपी गिरफ्तार किया गया। उधर पीड़िता को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया, जहां उसका उपचार हुआ। सीओ सिटी का कहना है कि बालिका की हालत में पहले से सुधार है। आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पीड़िता के पिता की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। गांव में पुलिस गश्त पर है। स्थितियां सामान्य हैं।

आरोपी का भाई भी कर चुका है ऐसी ही वारदात:

पकड़ा गए आरोपी का भाई भी इसी तरह से कृत्य कर चुका है। बताते हैं कि उस दौरान भी खासा बवाल हो चुका है। गांव के लोगों ने बताया कि ऐसे आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जानी आवश्यक है।

पीड़ित पक्ष के दर्ज हुए बयान

सीओ सिटी ने मौका मुआएना करने के बाद पीड़ित पक्ष के बयान दर्ज किए। इस दौरान कुछ लोगों से पूछताछ की गई। परिवार के लोगों से भी पुराने मामलों की जानकारी ली गई।

संबंधित खबरें