ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सीतापुरशराब की लत ने उजाड़ दिया परिवार

शराब की लत ने उजाड़ दिया परिवार

अटरिया। अटरिया के गुलहरिया गांव में शराब की लत में पड़कर एक युवक ने अपने

शराब की लत ने उजाड़ दिया परिवार
हिन्दुस्तान टीम,सीतापुरWed, 21 Feb 2024 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

अटरिया। अटरिया के गुलहरिया गांव में शराब की लत में पड़कर एक युवक ने अपने ही परिवार को उजाड़ कर स्वयं भी काल के गाल में समा गया। शराब की लत के चलते युवक अपने मां-बाप व दादी-पोते से भी अलग हो गया था। शराबी युवक आए दिन गांव वालों से भी लड़ाई-झगड़ा करता रहता था। शराब की बुरी लत के चलते युवक का परिवार ही उजड़ गया।

गुलहरिया निवासी युवक रायसेन गांव सहित आसपास के इलाके में शेरू के नाम से जाना जाता था। शेरू की शादी करीब पांच वर्ष पूर्व अटरिया थाना क्षेत्र के बेलहापुरवा मजरा अकबरपुर रीवान से हुई थी। शादी के बाद से ही वह शराब के नशे में अपनी पत्नी से आए दिन मारपीट करता था। यही नहीं वह गांव में ही रह रहे अपने दादी-बाबा से मारपीट करता था। शेरू से परेशान होकर उसके पिता लखनऊ में रहने लगे थे। शेरू गांव में ही एक कमरे में अकेला रहता था। शादी के बाद आए दिन पत्नी से मारपीट करने से आहत पत्नी ज्यादातर अपने मायके में ही रहती थी। शादी के बाद थाने में कई बार पति-पत्नी के बीच सुलह-समझौता कराया गया। घटना के एक दिन पहले ही मोहिनी मायके से ससुराल आई थी।

नम आँखों से हुआ पति-पत्नी का अंतिम संस्कार : पत्नी की हत्या करने के बाद शेरू ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार देर शाम पीएम के बाद शव गांव पहुँचने पर दोनों पति-पत्नी का नम आँखों से पुलिस की उपस्थिति में अंतिम संस्कार किया गया।

गांव में पसरा रहा सन्नाटा, नहीं जले चूल्हे : सोमवार को गांव में हुई वारदात से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा रहा यही हाल मंगलवार को भी रहा। दो दिन तक गांव में चूल्हे नहीं जले। बुधवार सुबह धीरे-धीरे स्थितियां सामान्य हुई लेकिन लोग इस दर्दनाक घटना को भूल नहीं पा रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें