ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनाच देखने निकले युवक की गला कस कर हत्या

नाच देखने निकले युवक की गला कस कर हत्या

सिद्धार्थनगर के गोल्हौरा थाना क्षेत्र के बरगदवा पुल के पास सोमवार की सुबह एक युवक की लाश मिली। युवक के गले पर कसे का निशान देख परिवारीजनों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस...

नाच देखने निकले युवक की गला कस कर हत्या
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगरMon, 07 Oct 2019 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर के गोल्हौरा थाना क्षेत्र के बरगदवा पुल के पास सोमवार की सुबह एक युवक की लाश मिली। युवक के गले पर कसे का निशान देख परिवारीजनों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही परिवारीजनों की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

इटवा थाना क्षेत्र के तुरकौलिया गांव निवासी मथुरा प्रसाद (28) पुत्र रामबरन मौर्य रविवार शाम चार बजे किसी काम से घर से निकला था। रात आठ बजे उसने पत्नी शीला को फोन पर सूचना दी कि वह करहिया गांव में नाच देखने जाएगा। उसके बाद रात में भाई की ससुराल परसिया गांव में रुक जाएगा। सोमवार की सुबह क्षेत्र के भिटिया गांव के प्रधान मोहम्मद मुनीद किसी काम से निकले तो उनकी नजर बरगदवा पुल के पास एक लाश पर पड़ी। उन्होंने लाश की फोटो खींच कर प्रधानों के ग्रुप पर डाल दी जिससे उसकी शिनाख्त हो सके।

ग्रुप पर लाश को देख इटवा क्षेत्र के तुरकौलिया गांव के प्रधान जगप्रसाद मौर्य पहचान गए। वह रामबरन के घर गए और मथुरा के बारे में पूछा तो पता चला कि रविवार शाम को ही घर से निकला था। पत्नी को बताया था कि नाच देखने जाएगा। प्रधान ने उसके मौत की सूचना परिवारीजनों को दी तो कोहराम मच गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। एसओ महेंद्र चौहान ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा हो जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें