ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसुबह 9 बजे घर से चाय पीकर निकला, 10 बजे पेड़ से लटकती मिली लाश

सुबह 9 बजे घर से चाय पीकर निकला, 10 बजे पेड़ से लटकती मिली लाश

सिद्धार्थनगर के खेसरहा थाना क्षेत्र के पचमोहनी गांव के पास आम के बागीचे में शनिवार की सुबह एक पेड़ से लटकता युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज...

सुबह 9 बजे घर से चाय पीकर निकला, 10 बजे पेड़ से लटकती मिली लाश
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगरSat, 08 Feb 2020 07:12 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर के खेसरहा थाना क्षेत्र के पचमोहनी गांव के पास आम के बागीचे में शनिवार की सुबह एक पेड़ से लटकता युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पचमोहनी गांव निवासी पिंटू यादव(24) पुत्र रामनारायन यादव शनिवार की सुबह नौ बजे घर से चाय पीकर निकला था। 10 बजे के करीब गांव के बाहर बगीचे में आम के पेड़ पर रस्सी से लटकती उसकी लाश मिली।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी परिवारीजनों के साथ ही पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतार कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि पिंटू मानसिक रूप से बीमार था। उसका इलाज गोरखपुर में चल रहा था। 

थानाध्यक्ष यशवंत कुमार सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें