ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिद्धार्थनगर में ड्यूटी जा रहे हेड कांस्टेबल को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, मौत

सिद्धार्थनगर में ड्यूटी जा रहे हेड कांस्टेबल को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, मौत

उस्का बाजार (सिद्धार्थनगर)। हिन्दुस्तान संवाद सिद्धार्थनगर जिले के उस्का बाजार थाना क्षेत्र के उस्का-नौगढ़...

सिद्धार्थनगर में ड्यूटी जा रहे हेड कांस्टेबल को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, मौत
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थSat, 27 Mar 2021 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

उस्का बाजार (सिद्धार्थनगर)। हिन्दुस्तान संवाद

सिद्धार्थनगर जिले के उस्का बाजार थाना क्षेत्र के उस्का-नौगढ़ मार्ग पर अमृतलाल डिग्री कॉलेज के पास शनिवार दोपहर जनपद न्यायालय में तैनात बाइक सवार हेडकांस्टेबल को बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। मौके पर ही सिपाही की मौत हो गई। एएसपी सुरेश चंद्र रावत ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर श्व पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

गोरखपुर जिले के बांसगांव निवासी हेड कांस्टेबल मनोज कुमार सिंह (50) जिला न्यायालय में तैनात थे। शनिवार को न्यायालय बंद होने से उनकी होली में ड्यूटी उस्का बाजार में लगाई गई थी। वह उस्का बाजार में होली की ड्यूटी करने बाइक से जा रहे थे। अभी वह उस्का बाजार थाना क्षेत्र के उस्का-नौगढ़ मार्ग पर अमृतलाल डिग्री कॉलेज के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इससे उनके सिर में गहरी चोट आई और खून बिखर गया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। एएसपी सुरेश चंद्र रावत, सीओ सदर राणा महेंद्र प्रताप सिंह व टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे। मनोज अपने पीछे पत्नी व एक पुत्र व एक पुत्री छोड़ गए हैं। उस्का बाजार थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह का कहना है कि ट्रक पुलिस के कब्जे में है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शनिवार को न्यायालय बंद होने से होली को देखते हुए हेडकांस्टेबल की ड्यूटी उस्का बाजार में लगाई गई थी। उस्का बाजार जाते समय यह हादसा हो गया।

सुरेश चंद्र रावत, एएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें