Two vicious thieves caught with five stolen bikes one escaped - चोरी की पांच बाइक के साथ दो शातिर चोर दबोचे, एक फरार DA Image
8 दिसंबर, 2019|6:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरी की पांच बाइक के साथ दो शातिर चोर दबोचे, एक फरार

चोरी की पांच बाइक के साथ दो शातिर चोर दबोचे, एक फरार

बुधवार रात इटवा थाना क्षेत्र के करहिया पुल पर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने चोरी की पांच बाइकों के साथ दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। एक चोर अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गया। पकड़े गए चोरों के खिलाफ केस दर्जकर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी श्रीयष त्रिपाठी ने गुरुवार को थाने पर पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि बुधवार रात इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुंवर अपने हमराही उपनिरीक्षक रामेश्वर यादव, शिव कुमार यादव, हेड कांस्टेबल सुरेश चंद्र, शैलेष सिंह के साथ इटवा कस्बे में वाहन चेकिंग, संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि दो अगस्त को इटवा कस्बा से चोरी की गई बाइक पर तीन संदिग्ध युवक बैठकर डुमरियागंज की तरफ से इटवा की तरफ आ रहे हैं। वह उसे नेपाल में ले जाकर बेचने की फिराक में हैं। उन्होंने बताया कि सूचना को गंभीरता से लेते हुए इंस्पेक्टर मय हमराह करहिया पुल पर पहुंच कर नाकेबंदी कर दी। इस दौरान बाइक से पहुंचे तीनों संदिग्ध युवकों में से बाइक समेत दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पकड़े गए युवकों ने पूछताछ में अपना नाम इटवा थाना के पहाड़ापुर निवासी मोहम्मद नफीस उर्फ लकी पुत्र मोहम्मद अनीस व इटवा कस्बा निवासी नजमुद्दीन उर्फ नज्जू पुत्र अब्दुल कलाम बताया। फरार युवक का नाम इटवा थाना क्षेत्र के दुर्गाजोत गांव निवासी राम सुभग पुत्र राम चरित्र उर्फ गैसराम बताया। पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने फरार युवक के घर से चार चोरी की बाइक बरामद की। पकड़े शातिर चोरों के खिलाफ केस दर्जकर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

----------

नफीस का अपराध से है पुराना नाता

चोरी की बाइक के संग पकड़े गए मोहम्मद नफीस उर्फ लक्की का अपराध से पुराना नाता है। पुलिस के मुताबिक इटवा थाने में ही उसके खिलाफ चोरी के साथ हत्या का भी अभियोग दर्ज है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two vicious thieves caught with five stolen bikes one escaped