DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  सिद्धार्थनगर में कोरोना से दो की मौत, 56 नए संक्रमित

सिद्धार्थसिद्धार्थनगर में कोरोना से दो की मौत, 56 नए संक्रमित

हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 11:01 PM
सिद्धार्थनगर में कोरोना से दो की मौत, 56 नए संक्रमित

सिद्धार्थनगर। निज संवाददाता

कोरोना की रविवार को आई जांच रिपोर्ट में 56 नए संक्रमित मिले हैं जबकि दो लोगों की संक्रमण से मौत हो गई। मृतकों में मिठवल व खेसरहा के एक-एक शामिल है। 105 मरीजों ने कोरोना को मात दी है। वहीं सबसे अधिक इटवा में 22 संक्रमित मिले हैं। सभी को आइसोलेट करा दिया गया है।

सीएमओ डॉ. संदीप चौधरी ने बताया कि रविवार की जांच रिपोर्ट में 56 नए संक्रमित मिले हैं। सभी को आइसोलेट कराते हुए उपचार कराया जा रहा है। दो संक्रमित ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। सबसे अधिक इटवा में संक्रमित मिले हैं। इन संक्रमितों के संपर्क में रहे लोगों की आरआरटी के जरिए सैंपलिंग कराई जा रही है। 105 लोगों ने कोरोना को मात दी है। उन्होंने कहा कि कोरोना का सेकेंड पीक हल्का जरूर हो गया है, लेकिन सतर्कता अभी जरूरी है। संक्रमण के असर को कम करने के लिए सभी को सतर्क रहने की जरूरत है। कोरोना बहुत ही तेजी से अटैक न कर पाए इसके लिए सभी टीकाकरण जरूर कराएं। बच्चों, बुजुर्गों व गर्भवती का खास ध्यान रखें।

यहां मिले नए संक्रमित

इटवा 22, नौगढ़ नौ, बढ़नी सात, उस्का बाजार, डुमरियागंज पांच- पांच, बर्डपुर, भनवापुर दो-दो, बांसी, खेसरहा, खुनियांव व लोटन में एक-एक संक्रमित मिले हैं।

यहां हुई दो की मौत

कोरोना से लड़ते हुए मिठवल व खेसरहा ब्लाक में एक-एक की मौत हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना प्रोटोकाल के तहत सभी मृतकों का अंतिम संस्कार करा दिया है।

संबंधित खबरें