DA Image
5 अगस्त, 2020|7:27|IST

अगली स्टोरी

सिद्धार्थनगर में मिले कोरोना के तीन नए मरीज, एक की मौत

corona positive reached cmo office directly if ambulance was not found

सिद्धार्थनगर में गुरुवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में तीन नए मरीज मिले हैं जबकि 22 स्वस्थ हो घर लौटे हैं। वहीं बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में भर्ती खेसरहा क्षेत्र के बेलवालगुनहीं गांव निवासी 40 वर्षीय एक मरीज की मौत हो गई है। जिले में कोरोना के अब तक 479 मरीज मिले हैं। इसमें से 303 स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 11 की मौत हो चुकी है। जिले में 166 केस एक्टिव हैं।

गुरुवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में नौगढ़, लोटन व उस्का में एक-एक मरीज मिले हैं जबकि 22 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। उस्का क्षेत्र के इंद्रानगर की पॉजिटिव मिली युवती दिल्ली में रहकर पढ़ाई करती है। दिल्ली में ही जांच में पॉजिटिव मिली है। लोटन क्षेत्र के बड़हरा गांव के युवक की दो दिन पहले तबीयत खराब हुई। परिवारीजन उसे लेकर गोरखपुर गए। 

बुधवार को गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में उसकी जांच हुई तो वह कोरोना पॉजिटिव निकला। उसे स्पोर्ट्स कॉलेज में बने अस्पताल में आइसोलेट करा दिया गया है। नौगढ़ में पॉजिटिव मिले युवक को स्वास्थ्य विभाग की टीम अभी खोज रही है। वहीं खेसरहा क्षेत्र के बेलवालगुनहीं गांव निवासी एक युवक 16 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव मिला था। युवक बेलौहा बाजार में ग्राहक सेवा केंद्र चलाता था। सांस फूलने की शिकायत पर उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया था जहां इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई।

कोरोना मीटर
जिले में अब तक मिले कोरोना पॉजिटिव - 479
स्वस्थ हुए मरीज- 303
कोरोना से मौत-11
जिले में कोरोना के एक्टिव केस-166

जिले में गुरुवार को कोरोना के तीन मरीज मिले हैं जबकि बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती खेसरहा क्षेत्र के बेलवालगुनही गांव के एक युवक की मौत हो गई है। जिले में अब तक 11 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।
डॉ. इंद्रविजय विश्वकर्मा, सीएमओ

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:three new corona positive found in sidharthnagar one died