ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबेकाबू होकर सड़क के बगल गड्ढे में पलटी कार, चार घायल

बेकाबू होकर सड़क के बगल गड्ढे में पलटी कार, चार घायल

बिस्कोहर, हिन्दुस्तान संवाद। त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के बिस्कोहर-इटवा मार्ग पर पेड़ारी गांव के गोशाला के पास निर्माणाधीन पुल के बाइपास पर सोमवार की...

बेकाबू होकर सड़क के बगल गड्ढे में पलटी कार, चार घायल
default image
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थWed, 19 Jun 2024 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बिस्कोहर, हिन्दुस्तान संवाद। त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के बिस्कोहर-इटवा मार्ग पर पेड़ारी गांव के गोशाला के पास निर्माणाधीन पुल के बाइपास पर सोमवार की रात एक कार बेकाबू होकर सड़क के बगल गड्ढे में पलट गई। हादसे में कार सवार चार लोग घायल हो गए।
इटवा सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाकी को वापस घर भेज दिया।

बलरामपुर निवासी सुशील कुमार उपाध्याय (27), सूरज कुशवाहा (26), गोंडा निवासी मनीष द्विवेदी (28), गिरीश (25) के साथ कार से सोमवार की रात सिद्धार्थनगर जिले पर किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे। जहां से वापस लौटते समय इटवा-बिस्कोहर मार्ग पर पेड़ारी गांव के गोशाला के पास निर्माणाधीन पुल के बाइपास पर अचानक कार अनियंत्रित होकर सड़क के बगल गड्ढे में पलट गई।

हादसे में कार में सवार चारों लोग घायल हो गए। राहगीरों की मदद से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इटवा ले जाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सूरज कुशवाहा की हालत गम्भीर देखकर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाकी को वापस घर भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष त्रिलोकपुर चन्दन कुमार ने बताया कि घटना संज्ञान में है। परिवारीजन घायलों का इलाज करा रहे हैं। मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।