ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट, किशोरी की मौत, दो घायल

रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट, किशोरी की मौत, दो घायल

सिद्धार्थनगर केे इटवा थाना क्षेत्र के पतिला गांव में शनिवार दोपहर एक घर में रखे घरेलू गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना तेज था कि घर की दीवार टूट गई। विस्फोट की चपेट में आने से घर के...

रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट, किशोरी की मौत, दो घायल
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगरSat, 15 Feb 2020 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर केे इटवा थाना क्षेत्र के पतिला गांव में शनिवार दोपहर एक घर में रखे घरेलू गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना तेज था कि घर की दीवार टूट गई। विस्फोट की चपेट में आने से घर के बगल खेल रही एक किशोरी की मौत व घर में मौजूद मासूम सहित दो लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

पतिला गांव में दोपहर साढे़ बारह बजे के करीब पूर्व प्रधान सत्य प्रकाश चौधरी के घर में रखे घरेलू गैस सिलेंडर में गैस गीजर से विस्फोट हो गया। विस्फोट की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास रहने वाले लोग डर गए। विस्फोट से घर की दीवार टूट कर गिर गई। सिलेंडर फटने से घर में मौजूद बालेश्वरी प्रसाद चौधरी (60) पुत्र दुर्गा प्रसाद, हर्ष (3) पुत्र अमित घायल हो गए। वहीं दीवाल गिरने से घर के बगल में खेल रही प्रीति यादव (14) पुत्री लड्डन यादव उसके नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गई।

कुछ ही देर में आसपास भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने सभी घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इटवा में भर्ती कराया जहां तीनों की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उन्हें जिला अस्पताल बस्ती के लिए रेफर कर दिया। बस्ती में इलाज के दौरान प्रीति यादव की मौत हो गई। मासूम हर्ष की हालत नाजुक देखकर उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बालेश्वरी चौधरी का बस्ती जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।  
किशोरी के मौत की जानकारी नहीं है। अभी किसी ने तहरीर भी नहीं दी है। मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

सत्येंद्र कुंवर, थानाध्यक्ष इटवा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें