DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  सिद्धार्थनगर में सात साल की मासूम की लाश नाली में मिली
सिद्धार्थ

सिद्धार्थनगर में सात साल की मासूम की लाश नाली में मिली

हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:40 AM
सिद्धार्थनगर में सात साल की मासूम की लाश नाली में मिली

सिद्धार्थनगर। कार्यालय संवाददाता

सदर थाना क्षेत्र के महादेव खुर्द गांव के ककोड़ी टोला में बुधवार की अलसुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक सात वर्षीय मासूम बच्ची का शव मिला। मासूम मंगलवार की शाम घर से खेलने के लिए निकली थी तब से उस्का पता नहीं चला था। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन में जुट गई है।

नेपाल के रुपनदेही जिले के लुम्बिनी थाना क्षेत्र के मोहसड़ गांव निवासी अतीउल्लाह एक सप्ताह पहले पत्नी व बेटी सैयदा परवीन(7) संग अपने ससुराल सदर थाना क्षेत्र के महादेव खुर्द गांव के ककोड़ी टोला आया था। 26 जून को उसकी साली की शादी तय है। बच्चों को ससुराल में छोड़ वह अपने घर चला गया। मंगलवार की शाम छह बजे के करीब सैयदा घर से खेलने के लिए निकली। काफी देर बाद वह जब वह वापस नहीं आई तो परिवारीजनों ने खोजबीन शुरू की पर उसका पता नहीं चला। घर के पास ही एक गड्ढा में पानी भरा था। रात में पानी को निकालकर गड्ढे में भी तलाश की गई पर उसका पता नहीं चला। इसके बाद परिवारीजन घर आ गए। बुधवार की भोर में गांव के पास मस्जिद में नमाज पढ़ने जा रहे एक व्यक्ति ने नाली में मासूम का शव देख शोर मचाया तो परिवारीजनों संग ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और शव लेकर घर चले आए। किसी ने घटनी की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसपी-एएसपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

.........................

सूचना मिलने पर मौके पर गया था। मासूम के कान से सोने के कुंडल गायब थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

राम अभिलाष त्रिपाठी, एसपी

................

संबंधित खबरें