DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  सिद्धार्थनगर: नाती का मुंडन कराने आई महिला को स्कॉर्पियो ने रौंदा, मौत

सिद्धार्थसिद्धार्थनगर: नाती का मुंडन कराने आई महिला को स्कॉर्पियो ने रौंदा, मौत

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगरPublished By: Ajay Singh
Mon, 24 May 2021 08:43 PM
सिद्धार्थनगर: नाती का मुंडन कराने आई महिला को स्कॉर्पियो ने रौंदा, मौत

सिद्धार्थनगर के बांसी कोतवाली क्षेत्र के बांसी-नौगढ़ मार्ग पर सोनखर गांव के पास सोमवार को मलंग बाबा के स्थान पर नाती का मुंडन कराने आई महिला को स्कार्पियों ने रौंद दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज वाहन चालक को वाहन सहित हिरासत में ले लिया। 

बांसी-नौगढ़ मार्ग पर सोनखर गांव के पास मलंग बाबा का देवस्थान है जो क्षेत्र के लोगों के लिए धार्मिक महत्व रखता है। मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के मधवापुर गांव निवासी सीताराम यादव की पत्नी इंद्रावती यादव (55) सोमवार की सुबह अपने पुत्र महेंद्र व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मलंग बाबा के स्थान पर बेटी के बच्चे का मुंडन कराने आई थी। इंद्रावती देवस्थान पर पूजा कर ही रही थी कि इसी दौरान बांसी की तरफ से आ रही एक बेकाबू स्कॉर्पियों ने विपरीत दिशा में जाकर उसे रौंद दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद कोहराम मच गया। वहीं घटना के बाद चालक वाहन लेकर भागने लगा। किसी ने घटना की सूचना बांसी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बाद वाहन लेकर भाग रहे चालक व वाहन को सूपा राजा चौराहे पर पकड़ लिया। प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वाहन और चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

संबंधित खबरें