ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश10 किलोमीटर पैदल चलकर बेटी के घर से लौट रहे वृद्ध रास्‍ते में मरे पाए गए 

10 किलोमीटर पैदल चलकर बेटी के घर से लौट रहे वृद्ध रास्‍ते में मरे पाए गए 

लॉकडाउन के दौरान सवारी न चलने से अपनी बेटी के घर से पैदल वापस अपने घर उस्का क्षेत्र के हथिवड़ताल गांव आ रहे वृद्ध की गांव के पास मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में...

10 किलोमीटर पैदल चलकर बेटी के घर से लौट रहे वृद्ध रास्‍ते में मरे पाए गए 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगरFri, 10 Apr 2020 05:29 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के दौरान सवारी न चलने से अपनी बेटी के घर से पैदल वापस अपने घर उस्का क्षेत्र के हथिवड़ताल गांव आ रहे वृद्ध की गांव के पास मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उस्का बाजार थाना क्षेत्र के हथिवड़ताल गांव के पनियहवा टोला निवासीचंद्रबलि (70) गुरुवार की सुबह क्षेत्र के ही 10 किमी दूर कटकी गांव में अपनी बेटी के घर गए थे। लॉकडाउन की वजह से सवारी न मिलने से वह पैदल गए थे। गुरुवार की सुबह 10 बजे बेटी के घर से खाना खाने के बाद पैदल ही पगडंडी के रास्ते फिर अपने गांव के लिए निकल पड़े। शुक्रवार की सुबह कुछ ग्रामीण गांव के बाहर गए तो पगडंडी वाले रास्ते के करीब एक शव देखकर शोर मचाए। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो शव की पहचान चंद्रबलि के रूप में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मृतक चंद्रबलि अपनी बेटी के घर कटकी गांव गए थे। परिवारीजनों के अनुसार वहां से लौटने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा।

दिनेश चंद्र चौधरी, थानाध्यक्ष उस्का बाजार
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें